Kia Sonet
Kia Sonet

Updated Seltos : Kia जब से भारत में आई है तब से इसकी गाडियां top selling गाड़ियां बन के उभरी है और जिस तरह इसकी गाड़ियों ने पहचान बनाई है वो सबकी सामने हैं। अब इनकी गाडियां अब नए logo के साथ आ रही है क्योंकि कंपनी ने हाल ही world debut में अपना नाया logo दुनिया के सामने लाया था।

Kia Sonet New Logo

अब इस नए logo के साथ Kia की गाडियां dealership पे पहुंचने लगी है। अब जिस तरह से ये logo बनाया गया है, वो वाकई में दिखाने बहुत अच्छा लगता है और ये भी बात सामने आई है की company हाल ही में sonet और seltos को भारतीय बाजार के हिसाब से updated model लाएगी भारत में।

Updated Seltos Features To Be Added On :-

अब ये जरूर देखने लायक होगा की भारत इन गाडियों को क्या क्या चीज मAभी वैसे इस वक्त Sonet में आपको wireless phone charger, 7-speaker Bose stereo system, electric sunroof, ambient lighting, cruise control, automatic climate control, rear AC vents, connected car tech आदि मिलता है।

Engines :-

गाड़ी में (Sonet) अपको 1.2L petrol engine और 1.5L diesel turbo engine मिलता है और Seltos में 1.5L पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन का भी विकल्प है साथ ही दोनों गाड़ियों में टर्बो पेट्रोल इंजन ऑप्शन भी मिलता है, 6 airbag, ABS और EBD के साथ और उम्मीद है 27 April को नई S   eltos भी शायद भारतीय बाजार में उतारी जाए।

Sonet In New Logo

इसे भी पढ़ें :- Audi A7 L Revealed – Is It A Stretched Sports Back Sedan ? एक स्पोर्ट्स बैक सेडान का लम्बा रूप है ?

इसे भी पढ़ें :- Safari Vs Harrier | 3 कारण Harrier की जगह Safari खरीदने के

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।