Safari Vs Harrier 
Safari Vs Harrier 

Safari Automatic ; टाटा ने हाल ही में अपने प्रतिष्ठित मॉडल, सफारी के पुनरुत्थान के रूप में अपनी प्रमुख पेशकश का खुलासा किया है। इस गाड़ी में आपको वो सब कुछ देखने को मिलेगा जो आप किसी भी गाड़ी में पाने कि चाहत रखते है।

Safari Automatic

तो जिस सेगमेंट में नई Tata Safari Automatic को पेश किया गया है उस सेगमेंट में आपको एक चीज जो एक जैसी मिलेगी वो है इसका इंजन। इस सेगमेंट की सभी गाडियों में एक जैसा इंजन दिया  गया है, आपको इस सेगमेंट में बस गाडियों के स्ट्रक्चर और डिज़ाइन में बदलाव दिखेगा बाकी सब गाडियों में एक ही इंजन दिया गया है जो एक ही पावर और टार्क बना है। इस Tata Safari automatic में 2L kryotec इंजन और ह्युंडई सोर्स्ड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है, जो कि आपको 167.63hp @3750rpm की पावर देता हैं।

Safari Automatic

Safari engine performance

Tata Safari Price

सफारी के साथ पेश किया गया है 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन टॉर्क कन्वर्टर यूनिट। यह गियरशिफ्ट में smoothly change होता है जो यात्रियों के आराम और ड्राइव के दौरान शानदार सफर के साथ-साथ बिना किसी झटके के आपको आपके स्थान पे पहुंचाता है। ड्राइविंग मोड को आप अपनी स्थितियों के आधार पर बदल सकते हैं, जिससे आपकी बहुत मदद होती हैं क्योंकि इसके अलावा ट्रांसमिशन को नियंत्रित करने के लिए मैनुअल तरीका है , जिससे आप जैसी गाड़ी चलाना चाहते है वैसी चला सकते हैं। स्पोर्ट मोड थ्रॉटल रिस्पॉन्स और गियरबॉक्स को आसानी से बढ़ाता है जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप कभी भी अधिक शक्ति का प्रयोग जरुरत पर का सकते हैं। जब आप शहर की स्थिति में होते हैं या ट्रैफिक में फंस जाते हैं, तो इको मोड एक automatic transmission के साथ एक अच्छा विकल्प है। क्लच को बार-बार इस्तेमाल करने की परेशानी पूरी तरह से दूर हो जाती है।

Tata Safari Prices Revealed

इस गाड़ी के interior को आप लोग Tata harrier जैसा मान सकते हैं। पर यहां पे भी Tata ने कुछ बदलाव किया है जैसे इस गाड़ी के दो variants आते हैं 6सीटर -7सीटर (ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में आपको 7सीटर का ही ऑप्शन मिलेगा) और बाकी सब चीजे जैसे कि तैसी ही हैं।

Safari Automatic
Safari Automatic

डुअल-टोन रंग का इंटीरियर, डैशबोर्ड में सॉफ्ट टच नाप्पा लेदर, लेदर व्रैप स्टीयरिंग व्हील, गियर नौब को लेदर में, सिल्वर फिनिश एलिमेंट डैशबोर्ड, एसी वेंट्स के आसपास,स्टीयरिंग व्हील पे और सीटों पे प्रीमियम वाइट लेदर अपहोल्स्ट्री, बड़े विंडो व पैनारोमिक सनरूफ व वाइट अपहोल्स्ट्री दी गई हैं।

इसे भी पढ़ें :- Tata Safari लांच

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।  

धन्यवाद।