सफलता को तरसते फ्रेंच ब्रांड रेनो कैप्चर के 2018 मॉडलों पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट कंपनी के तरफ से आ गया है। मारुति सुजुकी एस क्रॉस, हुंडई क्रेटा को टक्कर दे रही इस कार पर डीलरों ने धमाकेदार ऑफर पेश किया है। ये डिस्काउंट कार के ऑन रोड प्राइस पर दिया जा रहा है जबकि इज्जत बचाए रखने के लिए कंपनी ने इसके एक्सशोरूम कीमत से कोई छेड़छाड़ नहीं की है। ये छूट आपको फ्री इंश्योरेंस, वारंटी व अन्य इंसेंटिव के साथ दिया जाएगा। ये ऑफर रेनो कैप्चर के सभी सातों वेरिएंट पर दिए जा रहे हैं।

आपको बताते चलें कि रेनो पेट्रोल कैप्चर आरएक्सई मॉडल की कीमत 12.23 लाख रुपये थी जिसे अब 10.86 लाख रुपये की कीमत पर आप खरीद सकते हैं इस तरह से इसकी कीमत में लगभग 1.37 लाख रुपये की कमी आई है। इसके टॉप मॉडल कैप्चर प्लैटिन ड्यूल टोन पर 2.58 लाख रुपये का ऑफर मुंबई में दिया जा रहा है। हालांकि आपको बता दें कि आप रेनो कि किसी भी डीलरशिप पर जाकर इस कार के लिए और बढ़िया डील हासिल कर सकते हैं। ये सिर्फ मुंबई नहीं बल्कि देश के अन्य उन सभी शहरों पर लागू होता है जहां रेनो के डीलरशिप हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके तीन पेट्रोल वेरिएंट हैं जबकि चार डीजल जो कि क्रमशः 106 एचपी व 110 एचपी की शक्ति देते हैं। ये सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन में ही उपलब्‍ध है। इस गाड़ी की दिसंबर 2017 से नवंबर 2018 तक की कुल सेल 2912 यूनिट की ही हुई है। जबकि इसके मुकाबले क्रेटा की कुल 36373 यूनिट की बिक्री हुई है। एक तरह से कैप्चर रेनो के लिए वो जादू नहीं कर पाई जिसकी कंपनी उम्मीद कर रही थी।