देश की प्रमुख मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल बजाज पल्सर 150 क्लासिक को एक नए अवतार में उतार दिया है। अभी तक सिर्फ काले रंग के साथ मिल रही ये बाइक अब दो नए रंगों में उपलब्‍ध है। इस बाइक में रेड हाइलाइट्स के साथ ब्लैक कलर और सिल्वर हाइलाइट्स के साथ काले रंग को जगह दी गई है।

हालांकि आपको बताते चलें कि इसकी कीमत में कंपनी ने कोई छेड़छाड़ नहीं की है। दिल्ली में इनकी एक्स शोरूम कीमत 64,998 रुपये है। बजाज पल्सर 150 क्लासिक को जून 2018 में लॉन्च किया गया था। नए कलर्स में आई इस बाइक के हेडलाइट क्लस्टर, बैज, ग्रैब हैंडल, रिम टेप और साइड पैनल के फॉक्स वेंट्स पर रेड या सिल्वर हाइलाइट्स देखने को मिलेगी।

रेड हाइलाइट्स वर्जन में सीट की स्टिचिंग भी रेड कलर में की गई है। सिल्वर हाइलाइट्स वर्जन पल्सर में भी ऐसा की देखने को मिल सकता है। बजाज की वेबसाइट पर अभी नई पल्सर 150 क्लासिक को अपडेट नहीं किया गया है, लेकिन डीलरशिप पर यह बाइक पहुंचने लगी है। लीक हुई तस्वीरों से यह जानकारी सामने आई है।

नए रंगों वाली पल्सर में तकनीकी रूप से कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 149सीसी, एयर कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन है। यह इंजन 8000आरपीएम पर 14पीएस की पावर और 6000 आरपीएम पर 13.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। ब्रेकिंग के लिए इसमें 240एमएम फ्रंट डिस्क और 130एमएम रियर ड्रम ब्रेक लगाया गया है।