Nissan Magnite
Nissan Magnite

Nissan Magnite : लखनऊ के एक ग्राहक जिन्होंने हाल ही में Nissan Magnite का XV वेरिएंट खरीदा था नॉन टर्बो का, जिस गाड़ी को लेने के लिए लोग 8 महीने का लम्बा इंतज़ार कर रहे हैं, आखिर क्यों बेचना चाहते हैं इस Magnite के ओनर अपनी गाड़ी को ?

Nissan Magnite

Nissan Magnite : एक ऐसी गाड़ी जिसने मार्किट में आते ही धूम मचा दी और हज़ारों लोग इसे खरीदने को टूट पड़े , वहीँ एक ग्राहक लखनऊ के हैं जिन्होंने नयी Nissan Magnite नॉन टर्बो में XV वेरिएंट खरीदा था उन्होंने ऑनलाइन अपनी गाड़ी बेचने के लिए डाल दी।

क्या आई Nissan Magnite में दिक्कत ?

यह नॉन टर्बो XV मॉडल है जिसपर इसके ओनर ने गोल्डन सर्विस पैक भी लिया हुआ था परन्तु वह अब अपनी गाड़ी को बेचना चाहते है। ये गाड़ी सिर्फ 2,100 km ही चली है और इतनी कम चली गाड़ी में इतनी जल्दी किसी प्रकार की दिक्कत आने के आसार नहीं हैं।

आखिर क्यों बेचनी पड़ी नई Nissan Magnite

Nissan Magnite
Nissan Magnite

इस गाड़ी के मालिक का नाम प्रवीण कुमार है और उनके इस गाड़ी को बेचने का कारन सिर्फ 2 ही हो सकते हैं :-

  1. उन्हें गाड़ी न पसंद आना
  2. पैसों की परेशानी

ऐसी नयी गाड़ी को बेचने का इन दो कारणो के सिवाए और कोई कारण हो नहीं सकता है।

Nissan Magnite
Nissan Magnite

हम लोग इस गाड़ी का इसके ओनर जो की प्रवीण कुमार जी हैं उनके साथ एक वीडियो बहुत जल्द बनाने वाले हैं और उस वीडियो में देंगे आपको सम्पूर्ण जानकारी की आखिर क्यों बेचना चाहते हैं प्रवीण कुमार जी अपनी नई गाड़ी।

Nissan Magnite की सम्पूर्ण जानकारी :-

निसान मैग्नाइट भारतीय बाजार में चार वेरिएंट में उपलब्‍ध है जिसमें इसे 1 लीटर टर्बो व 1 लीटर नॉन टर्बा विकल्प के साथ पेश किया गया है। नॉन टर्बा में ये XE, XL, XV व XV प्रीमियम में उपलब्‍ध है जबकि टर्बो में भी ये इन्हीं वेरिएंट के साथ आती है। टर्बो में आपको मैनुअल व सीवीटी का विकल्प मिलता है, जबकि नान टर्बा में ये सिर्फ 5 स्‍पीड मैनुअल के साथ आती है। इसकी सबसे खास बात ये है कि नान टर्बा वाली मैग्नाइट का वजन 939 किलोग्राम, टर्बो मैनुअल का वजन 1014 किलोग्राम जबकि टर्बो सीवीटी का वजन 1039 किलोग्राम का है। हर वेरिएंट की कीमत अलग है जिसमें सबसे सस्ता है नान टर्बो वाला एक्सई वेरिएंट जिसकी सबसे ज्यादा मांग देखी जा रही है।

इसे भी पढ़ें :- Kabira KM 4000

इसे भी पढ़ें :- Renault Kiger non-turbo AMT

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।