भारत में आधिकारिक रूप से आगाज करने के बाद किया मोटर्स ने एक बड़ी घोषणा की है जिसका फायदा युवा भारतीय फुटबॉलरों को सीधे तौर पर मिलेगा। किया मोटर्स 2018 फीफा वर्ल्ड कप की ऑटोमोबाइल पार्टनर है। इसके चलते कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ऑफिशियल मैच बॉल कैरियर प्रोग्राम को लॉन्च किया है जिसके तहत भाग्यशाली भारतीय युवा फुटबॉलर जिनकी उम्र 10 से 14 के बीच में होगी उनको रसिया जाने का मौका मिलेगा।

फीफा वर्ल्ड कप 2018 के दौरान हर मैच में दुनिया के 64 भाग्यशाली युवाओं ओबीएमसी कार्यक्रम के तहत मौका दिया जाएगा जिसमें से दो युवा भारत से होंगे। सभी महत्वाकांक्षी फुटबॉल को पिच में वितरित करना जहां फुटबॉल किंवदंतियों के खेल में अंतिम पुरस्कार के लिए खेलेंगे, ये युवा प्रत्येक पूर्व मैच समारोह में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। यह किआ इंडिया के लिए और पूरे देश के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। पहले कभी भी भारत का फीफा विश्व कप में आधिकारिक प्रतिनिधित्व नहीं था और किआ, जो खेल के बराबर एक ब्रांड है और ‘आश्चर्य की शक्ति’ ने इसे भारतीय लोगों को लाया है, बाजार में प्रवेश करने के बाद केवल थोड़े समय के लिए।
किआ ओएमबीसी अभियान पूरे भारत में सोशल मीडिया और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 10 वीं अप्रैल से शुरू किए जाएंगे, भविष्य के फुटबॉलर होने की आकांक्षाओं के साथ सभी युवा फुटबॉल प्रशंसकों के प्रति तैयार थे। इस अनन्य प्रतियोगिता के पहले चरण में प्रवेश करने के लिए, प्रवेशकर्ता के अभिभावक को रिकॉर्ड करने और खेल के लिए उनके जुनून, कौशल और रुचि दिखाने की एक लघु फिल्म को दर्ज करना होगा – सभी प्रवेश वीडियो www.kia-motors.in/ पर अपलोड किए जाने चाहिए फीफा2018 दूसरे चरण में शॉर्टलिस्ट किए गए प्रवेशकों को उनके फुटबॉल कौशल, चपलता, रवैया और टीम वर्क के आधार पर ऑन-साइट चयन प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। छह का चयन किया जाएगा, किया न्यायाधीश ओएमबीसी होने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ दो का चयन करेंगे और दूसरे चार मैचों को देखने के लिए उनके साथ आएंगे। रूस की यात्रा के लिए, किआ मोटर्स विजेता और उनके संरक्षक के लिए सभी यात्रा और आवास की लागतों को कवर करेंगे।

फीफा के साथ किआ मोटर्स की साझेदारी 2007 में वापस आ गई है और इस दौरान यह दुनिया भर में फुटबॉल, उसके प्रशंसकों और किआ ड्राइवरों के बीच संबंधों के लिए और अधिक प्रतिबद्ध हो गया है। “जैसा कि फीफा ने दुनिया में फुटबॉल के उच्चतम स्तर के लिए मानक निर्धारित किया है, किआ, हमारी नई पीढ़ी कारों में उच्चतम स्तर की गुणवत्ता, डिजाइन और प्रदर्शन को प्राप्त करने में खुद को चुनौती देगी, जो विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए तैयार की जाती है,” मनोहर ने कहा भट, हेड-मार्केटिंग और सेल्स, किआ मोटर्स इंडिया उन्होंने आगे कहा “फुटबॉल भारत के भीतर तेजी से बढ़ रहा है और सभी उम्र के कई युवा खेल उत्साही हैं जो प्रतिस्पर्धा के लिए उत्साहित होंगे और उम्मीद है कि वे मैच बॉल कैरियर के लिए एक प्रतिष्ठित स्लॉट जीतेंगे। हम फीफा के साथ पहले से ही सफल भागीदारी के लिए भारतीय रंगों को जोड़ने के लिए उत्सुक हैं और आने वाले वर्षों में कई युवा भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों की आकांक्षाओं को पूरा करने की आशा रखते हैं। “