Honda HI-NESS

Honda Two Wheelers India भारत में अपनी एक ऐसी मोटरसाइकल लेकर आ रही है जो रॉयल एनफील्ड की कुछ मोटरसाइकलों को सीधी टक्‍कर दे सकती है। इसके लिए पूरी मीडिया को कंपनी के तरफ से एक अनोखा निमंत्रण भेजा गया जिसमें एक साउंड नोट के जरिए ये बताने की कोशिश की गई कि आने वाली 30 सितंबर को हौंडा क्या धमाल करने जा रही है। कपनी ने इनवाइट के डिब्बे पर अंग्रेजी में लिखा था Your HIGHNESS Is Arriving soon. आप सभी को एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए हमें प्रसन्नता हो रही है कि हौंडा ने अपनी बाइक का नाम बेहद चतुराई के साथ इसमें इनवीटेशन में बता दिया था जो कोई गेस नहीं कर पाया। इस मोटरसाइकल का नाम कंपनी रख रही है हाइनेस कंपनी इसे कुछ इस तरह से लिखेगी “HI-NESS”।

HI-NESS Invite में ही है

हौंडा के तरफ से जारी किए गए साउंड नोट से साफ पता चलता है कि कंपनी एक ऐसी मोटरसाइकल लेकर आ रही है जिसकी आवाज काफी हद तक रॉयल एनफील्ड की जानी पहचानी आवाज से मेल खाती है। उम्मीद की जा रही है कि इस मोटरसाइकल में 300 से 400 सीसी के बीच में कोई इंजन लगाया जाएगा। लेकिन पावर ऑन व्हील इसकी पुष्टि नहीं करता। लेकिन ये तय है कि ये ड्यूल चैनल एबीएस मोटरसाइकल होगी जिसकी और इमसें लिक्विड कूल्ड इंजन को कंपनी तरजीह देगी। हौंडा अपनी इस बाइक को भारत में अपने प्रीमियम नेटवर्क बिग विंग के माध्यम से बेचेगी। ये नेटवर्क देश के 75 शहरों में फैला है, लॉन्चिंग के महज एक सप्ताह के अंदर कंपनी इस बाइक की डिलीवरी भी शुरू कर सकती है ऐसी संभावना जताई जा रही है। हालांकि आपको बताते चलें कि इसकी लॉन्चिंग को कंपनी के तरफ से काफी गोपनीय रखा जा रहा है। हाईनेस का मतलब होता है सर्वश्रेष्ठ।

आ गया एंडेवर का स्पेशल एडिशन स्पोर्ट

HI-NESS की रॉयल एनफील्ड मिटियोर से होगी टक्कर

अब आप सोच रहे होंगे कि ये होगी कैसी तो आइडिया के लिए बता दें कि ये कंपनी के रेबेल 300 के काफी करीब होगी लेकिन इसकी सीधी टक्कर भारत में लॉन्च होने जा रही रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकल मिटियोर 350 से हो सकती है। जैसे ही कोई और जानकारी हमें मिलेगी इसकी सूचना आपको सबसे पहले और सबसे तेज देंगे। जुड़े रहें और पढ़ते रहें।

अगर आप कुछ हमसे पूछना चाहते हैं तो हमारे ऑफिशियल Instagram पेज पर आएं।

हौंडा हॉर्नेट का पूरा वॉकअराउंड देखें