बाढ़ प्रभावित केरल के पुननिर्माण में योगदान देने के प्रयास में होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने आज राज्य में होण्डा के सभी दोपहिया उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त सर्विस अभियान एवं स्पेशल एक्सचेंज आॅफर्स का ऐलान किया है।
केरल का आॅथोराइज़्ड डीलर नेटवर्क बाढ़ प्रभावित उपभोक्ताओं की मदद के लिए सक्रिय हो गया है। कंपनी इन उपभोक्ताओं के लिए लेबर शुल्क एवं इंजिन आॅयल का खर्च खुद उठाएगी (लिमिटेड पीरियड आॅफर)। साथ ही उन उपभोक्ताओं के लिए 2000 रु की स्पेशल एक्सचेंज बोनस स्कीम भी पेश की गई है, जो बाढ़ में खराब हो चुके वाहनों को होण्डा के नए वाहन के साथ बदलना चाहते हैं।

खास बातेंः-

  • बाढ़ प्रभावित वाहन की सर्विसिंग के लिए लेबर शुल्क और इंजिन की लागत होगी बिल्कुल मुफ्त
  • राज्य के उपभोक्ताओं के लिए 2000 रु का एक्सचेंज बोनस
  • वाहन की मरम्मत के लिए नज़दीकी डीलर के कर्मचारी देंगे पूरा सहयोग
  • होण्डा की मोबाइल सर्विस वैन दूर-दराज के उपभोक्ताओं को प्रदान करेंगी अपनी सेवाएं
  • राज्य के स्थानीय डीलर उपभोक्ताओं को देंगे सहयोग
    इस मौके पर श्री मिनोरू काटो, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘केरल सदी की सबसे भयंकर बाढ़ के कारण ज़बरदस्त त्रासदी के दौर से गुज़र रहा है। और होण्डा राज्य के लोगों की मदद के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि वे एक बार फिर से अपने जीवन को सामान्य तरीके से शुरू कर सकें। होण्डा का यह योगदान राज्य के स्थानीय लोगों के जीवन को फिर से पटरी पर लाने में मददगार साबित होगा।’’
    उपभोक्ता अपने वाहन की निःशुल्क जांच के लिए होण्डा के नज़दीकी आॅथोराइज़्ड नेटवर्क पर जा सकते हैं। न केवल केरल से बल्कि आस-पास के राज्यों से होण्डा की मोबाइल सर्विस वैन्स और प्रशिक्षित टेकनिशियन बाढ़ प्रभावित वाहनों को ठीक करने में मदद करेंगे। होण्डा के उपभोक्ता होण्डा 2 व्हीलर के टोल – फ्री कस्टमर केयर नम्बर पर फोन कर अपने बाढ़ प्रभावित वाहन की सर्विस के लिए बुकिंग कर सकते हैं।