EcoSport SE Varient
EcoSport SE Varient

5 Reasons To Buy Eco Sport SE : Ford Ecosport SE variant भले ही कुछ महीने पहले ही आयी हो मगर यह गाड़ी range, visually और equipment-wise सब गाड़ियों से अलग ही दिखती है।

5 Reasons To Buy Eco Sport SE

1) 5 Reasons To Buy Eco Sport SE : Desgin

5 Reasons To Buy Eco Sport SE
5 Reasons To Buy Eco Sport SE

आप आगे सेबिस गाड़ी को देख के यह नहीं बता सकते है की यह गाड़ी आगे से SE है या normal Eco sport है।आपको पीछे की तरफ से Spare tyre नहीं मिलता है और वहां पे number plate मिलती है।

2) SE Tyre

5 Reasons To Buy Eco Sport SE
5 Reasons To Buy Eco Sport SE

इस गाड़ी में Spare Tyre नहीं मिलता है और ministry के मुताबिक गाडियां जो M1 category में है उनको बिना spare wheel के भी गाड़ी बेची जा सकती है। इसी के कारण Ford इस गाड़ी को भारत में ला पायी है वरना काफी जगहों पे यह गाड़ी नहीं बेची जा पा रही है।

3) 5 Reasons To Buy Eco Sport SE : Practicality

New EcoSport SE Varient

इस गाड़ी में आपको light theme cabin मिलता जो की eco sport से मिलता जुलता है,cabi comfortable है।आपको गाड़ी से बिल्कुल भी शिकायत नहीं होगी मगर दोनो गाड़ियों बस look के अलावा आपको कुछ difference नहीं दिखेगा।बस company यह सोचना भूल गई की भारत में right hand drive जिस कारण थोड़ी कुछ चीजों आपको दिक्कत हो सकती है।

4) 5 Reasons To Buy Eco Sport SE : Positioning

यह गाड़ी top model titanium और top spec s के बीच में आती है,इस गाड़ी में आपको diesel और petrol engine दोनो मिलते है। आपको डीजल में automatic transmission का ऑप्शन नहीं मिलता है।

5) 5 Reasons To Buy Eco Sport SE : Features

5 Reasons To Buy Eco Sport SE
5 Reasons To Buy Eco Sport SE

गाड़ी में अपको बहुत सारे फीचर्स मिल जाते है जैसे side and curtain airbags, a tyre pressure monitor, ESC, traction control, hill-start assist, auto HID headlights and wipers, cruise control, Ford’s SYNC 3 8.0-inch infotainment system with Android Auto and Apple CarPlay, dual-tone roof, ISOFIX anchors, leatherette seat covers, sporty pedals and puddle lamps आदि चीजे ।

इसे भी पढ़ें :- लांच होने वाली हैं ये 10 गाड़ियां !