Mahindra XUV 300 की लॉन्चिंग की डेट कंफर्म हो गई है। आपको जानकारी देते चलें की महिंद्रा की इस गाड़ी की बुकिंग अनाधिकारिक तौर पर डीलर्स ने स्वीकार भी करनी शुरू कर दी है। हाल ही में महिंद्रा ने आधिकारिक तौर पर इस यूवी की कुछ तस्वीरें मीडिया को दिखाई थीं। कुछ पोर्टल पर इस गाड़ी को वो तस्वीरें भी हाल ही में वायरल हुईं जब कंपनी इसका एड शूट कर रही थी।

आपको हमने पहले भी बताया था कि XUV300 टिवोली के एक्स100 प्लेटफॉर्म को मोडीफाई करके बनाई गई है। यह एक सबफोर मीटर एसयूवी है। सूत्रों की मानें तो महिंद्रा 15 फरवरी को इस गाड़ी को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने जा रही है। यानी कि नए साल पर ये गाड़ी भारतीय बाजार में दस्तक देगी जब सर्दियां खत्म हो रही होंगी।

पहले की रिपोर्ट में भी हमने बताया ‌था कि इस गाड़ी में बहुत सारे फीचर्स होंगे जिसमें सेगमेंट फर्स्ट 8 इंच वाला टचस्क्रीन, सनरूफ, ड्यूल टोन क्लाइमेट कंट्रोल और लेदर सीटें इसमें दी जाएंगी। इसमें मराजो वाला ही 123 एचपी की शक्ति देने वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलेगा।

इसके अलावा 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल भी एक्सयूवी 300 में अपनी भूमिका निभाएगाा। इसमें छह स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा जबकि ऑटोमे‌टिक इसमें बाद में कंपनी लाएगी। इसका सीधा मुकाबला Maruti Vitara Brezza, Tata Nexon, Ford EcoSport व Hyundai Creta से होगा।

वीडियो देखेंः-