XUV 700 Diesel vs Petrol
XUV 700 Diesel vs Petrol

क्या आप के मन में भी ये सवाल मंडरा रहा है की XUV 700 में आपको Diesel वैरिएंट लेना चाहिए या Petrol? तो आपके मन की इस दुविधा को दूर करने के लिए हम लोग करने वाले हैं XUV 700 Diesel vs Petrol की ड्रैग रेस जीसे आपको पता चल सके की कौनसी गाड़ी है ज़्यादा शक्तिशाली।

XUV 700 Diesel vs Petrol

अगर बात करें XUV 700 Diesel की तो इसमें आपको का 2.2L का इंजन और 185 PS की पावर मिलती है, साथ ही इस Diesel वैरिएंट के अंदर आपको अच्छी माइलेज भी मिल जाती है। बात करें XUV 700 Petrol की तो इसमें आपको 2L का इंजन मिलता है साथ ही ये XUV 700 Petrol आपको की शानदार क्लास्लीडिंग पावर प्रदान करती है।

XUV 700 Diesel vs Petrol

इसे भी पढ़ें :- XUV 700 vs Fotuner Drag Race

जब दोनों गाड़ियों की आमने सामने की टक्कर कराइ गई ड्रैग रेस में तो पैहला राउंड बड़ी आसानी से XUV 700 Petrol जीत गई और दूसरे राउंड में भी परिणामों में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला। दूसरे राउंड में भी XUV 700 Petrol ने XUV 700 Diesel को आसानी से धूल चटा दी।

XUV 700 Diesel vs Petrol Drag Race

आमतौर पर लोगों का मन्ना होता था की SUV सेगमेंट में सिर्फ डीजल गाड़ी ही चलने में शानदार और शक्तिशाली होती है लेकिन, XUV 700 ने इन सभी मानकों को गलत ठैराया और XUV 700 Petrol ज़ाहिर तौर पर एक राकेट इंजन है।

XUV 700 Diesel vs Petrol

 

अगर आपको XUV 700 में पावर छाए तब आपको Petrol के साथ जाना चाइये नहीं तो आपको Diesel के साथ जाना चाहिए अगर आपको अच्छी माइलेज और डीजल का इनिशियल पुश चाहिए।

इसे भी पढ़ें :-  Tata Tiago NRG हुई लांच बेहतरीन फीचर्स के साथ

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।