XUV 700
XUV 700

XUV 700 जो 14 अगस्त को शाम 4:00 बजे लांच होने वाली है उसके लॉन्च होने से पहले काफी सारी जानकारियां बाहर निकल कर आई हैं और हम लोग आप को उनके बारे में लॉन्च से पहले बताने वाले। 

XUV 700

XUV 700

सूत्रों से पता चला है कि अब XUV 700 के अंदर आपको सबवूफर देखने को मिलेगा पर 13 चैनल एंपलीफायर के साथ इसमें 12 स्पीकर म्यूजिक सिस्टम भी देखने को मिल सकता है और इससे यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि गाड़ी में म्यूजिक सिस्टम काफी शानदार होने वाला है। साथ ही 445 वाट का स्पीकर देखने के लिए मिल सकता है एंपलीफायर के साथ और फीचर्स की बात करी जाए अगर तो इसमें आपको पैनोरैमिक सनरूफ देखने को मिलेगी जो ऑटोमेटेक होगी, साथ ही इसमें आपको एड्रेनॉक्स नाम का असिस्टेंट मिलेगा जोकि एलेक्सा की सहायता से आपकी आवाज़ से दिए गए निर्देशों को कर सकेगा।

इसे भी पढ़ें :-  Mahindra Bolero Neo मात्र ₹8.48 लाख से शुरू !
XUV 700 इंजन 

XUV 700

इंजन की बात की जाए तो एक्सयूवी 700 में डीजल और पेट्रोल दोनों ही ऑप्शन में देखने को मिलेगी जोकि 200 हॉर्स पावर बनाएगा पेट्रोल के 2 लीटर इंजन में और 185 हॉर्स पावर बनाएगी 2.2 लीटर डीजल इंजन में और दोनों ही गाड़ियां ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलेंगी। अभी तक दोनों ही इंजन के टार्क का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही यह भी पता चल सकता है। 

 

इसे भी पढ़ें :-  Tata Tiago NRG हुई लांच बेहतरीन फीचर्स के साथ

XUV 700 से होगी इन गाड़ियों की कड़ी टक्कर 

गाड़ी में आपको सभी आधुनिक पिक्चर देखने के लिए मिल जाएंगे जैसे पुश स्टार्ट बटन, पैनोरैमिक सनरूफ, स्मार्ट सिस्टम विद वॉइस कमांड, फ्रंट एंड रियर पार्किंग सेंसर कैमरा और कई आधुनिक फीचर्स मिलेंगे जो इस गाड़ी को अपने विरोधियों से काफी कड़ी दावेदारी में खड़ा कर सकता है, इसके दावेदारों की बात करी जाए तो MG Hector, Tata Safari औरHyundai Alcazar हैं। 

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।