TVS NTORQ 125 Race XP
TVS NTORQ 125 Race XP

TVS NTORQ 125 Race XP को टीवीएस मोटर कंपनी ने लॉन्‍च कर दिया है। इसके साथ ही ये इस सेगमेंट सबसे ज्यादा पावरफुल स्कूटर बन गया है जो कि अब 10 पीएस से ज्यादा की शक्ति देता है। इसके साथ ही ये पहला आईसी इंजन वाला स्कूटर है जो ड्यूल राइड मोड के साथ आता है। इसी के साथ ये पहला स्कूटर है जो वाइस असिस्‍ट फीचर के साथ आता है।

TVS NTORQ 125 Race XP
TVS NTORQ 125 Race XP

TVS NTORQ 125 Race XP के खास फीचर्स

-10.2 पीएस की शक्ति 7000 आरपीएम पर देता है
-इसमें वाइस असिस्ट मिलता है
-ये रेस और स्ट्रीट मोड के साथ आता है
-इसमें दिया गया है रिफ्रेश्ड यूआई/यूएक्स टीवीएस कनेक्ट एप के साथ आता है
-रेस इंस्पायर्ड कलर थीम व ग्राफिक्स दिए गए हैं
-साथ ही इसमें मिलता है पेंटेड व्हील

इसे भी पढ़ेंः Mahindra XUV700 अपने फीचर्स से देगी सबको मात

TVS NTORQ 125 Race XP का परफॉर्मेंस

टीवीएस एनटॉर्क 125 में टीवीएस रेसिंग पेडिग्री द्वारा समर्थित बेहतर प्रदर्शन है। टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एक्सपी रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन (आरटी-फाई) इंजन के साथ आता है जो 5,500 आरपीएम पर 10.8 एनएम उत्पन्न करता है। ग्राहकों के पास दो राइडिंग मोड, रेस मोड और स्ट्रीट मोड के बीच चयन करने का एक विकल्प भी है, जिसमें एक स्विच की झिलमिलाहट होती है। रेस मोड सवारों को 98 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति और एक उत्कृष्ट त्वरण के साथ, राजमार्गों पर स्कूटर के उत्कृष्ट प्रदर्शन का अनुभव करने की अनुमति देता है। दूसरी ओर, स्ट्रीट मोड आदर्श शहर आवागमन और यातायात की स्थिति के लिए है। सक्रिय होने पर, यह माइलेज बढ़ाता है और एक आसान सवारी अनुभव प्रदान करता है।

TVS NTORQ 125 Race XP ट्राई टोन कलर स्कीम के साथ आता है जिसकी कीमत 83 हजार 275 रुपये रखी गई है।

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।