Tiago CNG Launch in January 2022
Tiago CNG Launch in January 2022

Tiago CNG Launch in January 2022:- Tata Tiago CNG बहुत जल्द लांच होने वाली है। उम्मीद की जा रही है की जनवरी 2022 में Tata Tiago CNG को लांच किया जा सकता है। बढ़ती पेट्रोल की कीमत के सामने ये सस्ता विकल्प लोगों को काफी हद तक रास आने वाला है।

Tiago CNG Launch in January 2022

Tiago CNG एक फैमिली कार है और काफी सस्ती भी है, वैल्यू फॉर मनी प्रपोजिशन भी बनाती करती है और जिस पहल के साथ Tiago CNG को लॉन्च किया जा रहा है। बढ़ती पेट्रोल की कीमतों के सामने यह एक काफी बढ़िया पहल साबित होने वाली है जहां पेट्रोल के दाम ₹100/लीटर पर हो रहे हैं वहां पर सीएनजी विकल्प काफी अच्छा पहलू होने वाली है।

Tiago CNG Mileage 

सीएनजी गाड़ियां कम प्रदूषण भी करती है साथ ही जेब पर भी हल्की पड़ती है। सीएनजी गाड़ी से आप अनुमान लगा सकते हैं कि टियागो से आपको 28 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज मिल सकता है , साथ ही इसमें आप लोगों को रनिंग कॉस्ट दो से तीन रुपए किलो मीटर की ही पड़ने वाली है हालांकि इससे आप काफी लंबी दूरी नहीं तय कर पाएंगे क्योंकि एक फुल टैंक सीएनजी में आपकी गाड़ी 150-200 किलोमीटर ही जा सकती है तो शहर की यात्रा के लिए यह काफी अच्छी चीज है। 

इसे भी पढ़ें :-  Kia Carens vs XUV 700 vs Safari

इसे भी पढ़ें :- 5 Confirmed CNG Cars Launch in 2022! खबर पक्की है

Tata Punch & Tigor CNG Launch 

Tiago CNG Launch in January 2022

बढ़ते पेट्रोल की कीमतों को देखते हुए जिस तरह से टाटा ने टियागो को सीएनजी में विकसित किया है आने वाले टाइम में उम्मीद की जा रही है कि Punch और Tigor को भी इसी तरह से विकसित किया जाएगा और वैल्यू फॉर मनी प्रपोजिशन क्रिएट किया जाएगा। 

आम आदमी के लिए Tiago CNG एक वरदान है, कई सारे लोग जो कि स्विफ्ट के ऊपर जाने वाले हैं वह आसानी से टाटा टियागो की तरफ देखना पसंद करेंगे क्योंकि हर किसी को सस्ती रनिंग कॉस्ट चाहिए क्योंकि गाड़ी ना तो सिर्फ देखने के लिए ली जाती है बल्कि चलाने के लिए खरीदी जाती है तो, ऐसे में सीएनजी एक बहुत ही अच्छा साधन साबित होते हैं खासतौर पर ऐसे लोगों के लिए जो कि मध्य परिवार से आते हैं और जिनकी रनिंग काफी ज्यादा होती है। 

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।