tesla launch in india

(Tesla जल्द ही लॉंच होगी भारत में) आपने भी हाल ही में ये खबर तो सुनी ही होगी की Tesla ने भारत में अपनी कंपनी रजिस्टर करवा ली है, तो कब से मिलेंगी Tesla की कारें भारतीय बाजार में? आइये जानते हैं पूरी बात।

Tesla जल्द ही लॉंच होगी भारत में

Tesla ने भारत में आने का ऐलान तो कई साल पैहले ही कर दिया था और अब 2021 में Tesla ने अपनी कंपनी को भारत में रजिस्टर भी करवा लिया है ‘Tesla India Motors and Energy Pvt Ltd’ के नाम से। (Tesla जल्द ही लॉंच होगी भारत में)

लेकिन कौनसी गाडी लांच करेगी Tesla सबसे पैहले भारतीय बाजार में ?

Model 3 sedan

इस गाडी को सबसे पैहले लांच करा जाइएगा भारतीय बाजार में हुई आप उसकी तस्वीरें भी देख सकते हैं नीचे।

Tesla जल्द ही लॉंच होगी भारत में

Model 3 sedan की सबसे सस्ती गाड़ी है और इसी गाड़ी को भारत में लॉंच करने वाली है Tesla. तो क्या कीमत रहेगी Model 3 sedan की ?

Model 3 sedan की कीमत लगभग 60Lakh Ex-Showroom होगी और ये गाड़ी पूरी बाहर से ही बन कर आयेगी जिसकी वजह से इसपर 100% टैक्स लग जाएगा और ये गाड़ी दुगनी महँगी हो जायेगी।

Tesla ने अपनी कंपनी के डायरेक्टर्स का चयन भी कर लिया है और वो डायरेक्टर्स हैं

  • Vaibhav Taneja
  • Venkatrangam Sreeram
  • David Jon Fonstein

Tesla के हेडक्वार्टर बैंगलोर में होंगे और 2021 की शुरू के कुछ महीनों में ही Tesla अपनी कंपनी में काम शुरू कर देगी और ये अनुमान लगाया जा रह है की  इसी साल ही आपको Tesla की गाड़ियाँ भारतीय सड़कों पर देखने को मिल सकती हैं।

इसे भी पढ़ें :- Kiger के लिए Magnite की बुकिंग cancel?

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धनयाद ।