Safari Persona Adventure

Tata Safari Adventure Persona Walkaround: तो अब जब से टाटा ने अपनी नई SAFARI 2021 को लॉन्च कर दिया है तब से इसकी बिक्री में काफी इजाफा हो गया है। जिसके कारण टाटा ने SAFARI 2021 का PERSONA वेरिएंट लॉन्च किया है। तो बात करने है आज की यह गाड़ी Tata Safari 2021 से किस तरह अलग है।

Tata Safari Adventure Persona Walkaround

Tata Safari Adventure Persona

TATA SAFARI PERSONA के डिज़ाइन में आपको थोड़ा-बहुत बदलाव मिलेगा, जैसे कि इसमें आगे की तरफ paino ब्लैक फिनिश मिलेगा जो की सफारी में क्रोम फिनिश में था। इसमें टाटा ने paino ब्लैक ट्रीटमेंट दिया है जिससे यह एक अलग वेरिएंट बन जाता है एक अलग लुक्स के साथ। चाहे वो हैडलाइट्स के पास हो या LED DRL के साथ,आपको हर जगह इसका भरपूर इस्तेमाल मिलेगा जिस कारण इस गाड़ी को एक अलग ही पहचान मिल जाती है।

Tata Safari Adventure Persona Walkaround साइड डिज़ाइन 

Tata Safari Adventure Persona
Tata Safari Adventure Persona side looks

साइड प्रोफाइल से TATA SAFARI PERSONA एडिशन में आपको ब्लैक ट्रीटमेंट मिलेगा, चाहे वो विंडोज के ऊपर हो या orvm पे जहा जहा पर क्रोम मिलता था वहा पर ब्लैक ट्रीटमेंट मिलता है। ब्लैक देखने में तो अच्छा लगता है मगर आप को कुछ नुकसान भी लगेंगे। आपको alloy wheels भी ब्लैक आउट फिनिश में मिलते हैं। इसमें शार्क फिन एंटीना, आउटर डोर हैंडल, हेडलैंप इन्सर्ट, बम्पर, अलॉय को भी ब्लैक फिनिशिंग में दिया गया है। पीछे की तरफ भी अपको ब्लैक ट्रीटमेंट मिलेगा जो आपको बहुत अच्छा लगेगा और देखने में अलग लगता है ।

Tata Safari Adventure Persona Interior:-

Tata Safari Adventure Persona

TATA SAFARI PERSONA में आप जब rear seat पर होते हैं, तब आपको नई लेदर upholstery मिलती है बीज कलर की। अपको armrest मिल जाता है cupholder के साथ, हर जगह paino ब्लैक फिनिश मिलेगी।

Tata Safari Adventure Persona back looks

बता दें की  पैनारोमिक सनरूफ आदी फीचर्स भी मिलेंगे आपको इस गाड़ी में और इंटीरियर को Beage color में रखा गया है, वहीं एयर वेंट्स, स्विच, इनर डोर हैंडल व instrument cluster पर डार्क क्रोम एक्सेंट व stearing wheel, ग्रैब हैंडल, फ्लोर आदि पर paino black finishing मिलेगी।

Tata Safari Adventure Persona Interior

इनके अलावा बाकी सब चीजों को एक समान रखा गया है। आगे की सीट पर अपको लग भग वही चीज मिलेगा जो आपको रेगुलर सफारी में मिलता है। यहाँ पर अपको नया वुडन dashboard मिलेगा। आपको TATA SAFARI PERSONA में वही सनरूफ मिलती मगर इस गाड़ी की sunroof और बाकी गाड़ियों से अलग है। इस कारण गाड़ी में एक अलग ही फ्रेशनेस बरक़रार रेहती है।

Tata Safari का इंजन

Tata Safari Adventure Persona Walkaround

इसमें भी वही इंजन है जो नार्मल सफारी में आता है जो 170 पीएस की शक्ति और 350 एनएम का टॉर्क देता है, ये वही इंजन है जो टाटा हैरियर में भी मिलता है। इसमें 2.0 मल्टीड्राइव मोड मिलता है जिसमें ईको, सिटी व स्पोर्ट मोड मिलता है साथ ही ईएसपी टिरेन रिस्पांस मोड के तहत नॉर्मल, रफ और वेट मोड दिया गया है, जिसका फायदा उस समय मिलता है जब कठिनम पहाड़ी रास्तों पर होते हैं। इस इंजन के साथ एडवांस्ड इलेक्ट्रॉनिकली कंट्रोल्ड वेरिएबल जियोमेट्री टर्बोचार्जर लगाया गया है। जो की टाटा सफारी में था।

इसे भी पढ़ें :- Bajaj Platina 2021

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।