सफलता हाथ लगे तो जोश सातवें आसमान पर होता है। नेक्सॉन को ग्‍लोबल रेटिंग में 5 स्टार हासिल क्या हुए टाटा मोटर्स का जोश देखते ही बन रहा है। कंपनी ने अपनी टर्नराउंड 2.0 रणनीति के अनुरूप, अपनी आक्रामक नेटवर्क विस्तार योजना के एक हिस्से के रूप में, आज राजस्थान में 6 नई अत्याधुनिक संपूर्ण रेंज वाली पैसेंजर व्हीकल डीलरशिप्स का उद्घाटन किया। ये 6 आउटलेट राजस्थान में फैले हुये हैं – इनमें से 3 जयपुर और 1-1 उदयपुर, बीकानेर और गंगानगर में है। इन सभी आउटलेट के साथ टाटा मोटर्स का डीलरशिप नेटवर्क और मजबूत बनेगा, जिसमें अब कुल 34 सेल्स टच प्वाटइंट्स हो गए हैं। टाटा मोटर्स की नई जेनरेशन की पैसेंजर कारों की शानदार और बेमिसाल रेंज के साथ ये नई डीलरशिप्सभ राज्य के आकांक्षी उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करेंगी।

टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट श्री मयंक पारीक ने कहा, “चूंकि हमारे ब्रांड वादे के मूल में कनेक्टिंग एस्पिरेशंस पर खरा उतरना है। टाटा मोटर्स में हम अपने नेटवर्क पार्टनर्स के साथ मिलकर उपभोक्ताओं को सॉलिड प्रॉडक्ट और शोरूम का बेहतरीन एक्सपीरियंस देना चाहते हैं। अपनी टर्न अराउंड 2.0 यात्रा के एक हिस्से के रूप में हम बिजनेस के अलग-अलग तरीकों के प्रति अपने को अनुकूल बना रहे हैं। परफॉर्मेंस और मुनाफा लेने की क्षमता को सुधारने के लिए कंपनी अपना सेल्स नेटवर्क और उपभोक्ता अनुभव सुधारने पर ध्यान दे रही है। अपने बदलाव के सफर के हिस्से के रूप में हमारा मौजूदा फोकस स्थायी रूप से जीतने पर है। हम ऊंची अपेक्षाओं वाले अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने नेटवर्क को बढ़ाना जारी रखेंगे।”

आधुनिक तकनीक से लैस नई डीलरशिप्सा टाटा मोटर्स के नेक्सट जेनरेशन पीवी लाइनअप की बिक्री करेंगी। कंपनी उपभोक्ताओं के लिए वर्कशॉप की पेशकश करती है, जो अत्याधुनिक उपकरणों, उन्नकत मैकेनाइजेशन और ऑटोमेशन से सुसज्जित हैं। टाटा मोटर्स का उद्देश्य अपनी पहुंच को आक्रामकता से बढ़ाना है। इन डीलरशिप्स के माध्यम से टाटा मोटर्स अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठअ मूल्य और अनुभव देना जारी रखेगा। टाटा मोटर्स के टर्न अराउंड 2.0 के सफर में हम पीवी सेगमेंट में स्थिर जीत पर फोकस करना चाहते है। इसके साथ ही हमारा मकसद बाजार में अपनी मौजूदगी और पीवी में वॉल्यूम को बढ़ाना है।