Swift 2021

Maruti Suzuki ने एक नए इंजन के साथ Swift 2021को लॉन्च किया है। Swift मारुती का एक जाना माना और भरोसेमंद प्रोडक्ट है , 25 May 2005 से Swift भारत में बिक रही है, अक्सर ये गाड़ी टॉप सेल्लिंग कार्स में रहती है, समय के साथ Swift में बदलाव करे गए हैं ताकि जनता का रुझान Swift पर बना रहे और ठीक वही तरकीब फिर से अपनाते हुए Maruti Suzuki ने Swift को फिर से नए फीचर्स देकर एक फेसलिफ्ट लांच करा है, आइये जानते हैं Swift 2021 में क्या है नया।

Swift 2021 :-

Swift 2021

Swift 2021 अब आइडियल स्टार्ट-स्टॉप (ISS) के साथ, k series duel jet dual वीवीटी इंजन के है Swift में। मारुति का कहना है कि स्विफ्ट एमटी में 23.20 KM / L की बेस्ट इन-क्लास milage और एजीएस वेरिएंट में 23.76 KM/ L का एवरेज देगी। Swift दोनो ही मैनुअल व ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है,Swift का इंजन अब 6,000 आरपीएम पर 88.5 पावर का उत्पादन करता है, जो पिछले-generation से स्यादा है।

Swift Facelifted interior:-

Swift 2021
Swift 2021

नई upholstery के अलावा, स्विफ्ट के इंटीरियर में बहुत अधिक बदलाव होने की उम्मीद नहीं है, जो चीजे जैसी थी, जैसे कि टॉप-स्पेक वर्जन में automatic एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें, 15-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स, twin odometer, रियर कैमरा, 7.0-इंच स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, key less entery जैसी सुविधाएं मिल रही हैं।

Swift 2021
Swift 2021

दूसरे फीचर्स में डुअल एयरबैग, EBD के साथ ABS, प्री-टेंशनर और फोर्स लिमिटर सीट बेल्ट, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, ISO-FIX और रियरव्यू कैमरा के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

Swift 2021 Color :-

Swift 2021

Swift अब की तीन दोहरे टोन विकल्पों के अलावा के साथ कई रंग में उपलब्ध है। पर्ल आर्कटिक व्हाइट विद पर्ल मिडनाइट ब्लैक रूफ, सॉलिड फायर रेड विद पर्ल मिडनाइट ब्लैक रूफ और पर्ल मेटालिक मिडनाइट ब्लू विथ पर्ल आर्कटिक व्हाइट रूफ।

Swift 2021 Facelift :-

इसे भी पढ़ें :- Hotel In Truck

इसे भी पढ़ें :- नई Tata Safari Automatic

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।  

धन्यवाद।