SWARAJ 742 XT
SWARAJ 742 XT

Swaraj 742 XT ट्रैक्टर के बारे में बताऊंगा मै आपको, यह गाड़ी आपको आपके खेती में कितनी मदद दे सकता है यह मैं आपको बताने वाला हूँ।

SWARAJ 742 XT

SWARAJ 742 XT
SWARAJ 742 XT 

SWARAJ 742 XT Desgin

यहां पर आपको बहुत पुराना अंदाज देखने को मिलेगा जो सालो से चला आ रहा है, पर आपको दो halogen bulb वाले headlamp मिलेंगे, black finish के साथ पे।यहां पर आपको यह color Swaraj की पहचान एक तरह से इसकी पहचान बन चुकी है।यह top model है जिस कारण आपको बहुत कुछ चीजे मिल जाति है ,इस गाड़ी में जीत आपको आगे पावर मिलती है उतनी ही पीछे मिलती है।इस गाड़ी का Axel two way adjustable है।

इस गाड़ी में दो तरह की steering wheel मिलती है जो की power steering और hydraulic भी,इस गाड़ी में अपको 3136cc engine मिलता है जो आपको 45hp की श्रेणी मे आता है ,और इस गाड़ी में अपको dual clutch मिलता है।इस गाड़ी के पीछे वाले tyre की प्रोफाइल 14/9/28 है। इसमें पीछे की तरफ lights मिल जाति है tail lamp halogen bulb के साथ, और सारी एप्लीकेशन वाले चीजिल जायेगी आपको।यहां पर आपको DC valve मिलता है जो reversible plough आदि चीजे मिल जाति है।

SWARAJ 742 XT
SWARAJ 742 XT

इस गाड़ी में मोबाइल सॉकेट भी मिलता है और बाकी सब वही चीज मिलती है जो हर ट्रैक्टर में आपको मिलती है। इस गाड़ी की लंबाई 3522एमएम छोड़ा 1826mm wheel base2108mm है ,लिफ्ट capacity है 1800kg की।आपको इस ट्रैक्टर से निराशा नहीं प्राप्त होगी चाहे आप इसे जिस तरह का काम ले लीजिए।यह भारत की असल पहचान है।

इसे भी पढ़ें :- 2018 BMW Z4 Customer Review | बॉस ने गिफ्ट करी BMW Z4

इसे भी पढ़ें :- Bajaj Chetak की कीमतों में एक बार फिर हुई 27,000 रुपये की बढ़ोतरी

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।