सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड अपनी आइकॉनिक मोटरसाइकिल हायाबूसा के 2019 एडिशन को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। अपनी हाई स्पीड व स्पोर्टी छवि के वजह से ये मोटरसाइकिल पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय है। मोटरसाइकिल उत्साहियों की सांसें इस बाइक में बसती हैं। कंपनी ने भारत में इसे 13 लाख 74 हजार 364 रुपये में बाजार में उतारा है।

हायाबूसा भारत में अब दो नए रंगों-ओर्ट ग्रे व ग्लास स्पार्कल ब्लैक में अपडेटेड ग्राफिक्स के साथ मिलेगी। भारतीय परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए इसमें साइड रेफलेक्टर का प्रयोग भी कंपनी ने किया है।

इसके लॉन्चिंग के अवसर पर SMIPL की Managing Director, Satoshi Uchida ने बताया कि, “पिछले बीस सालों से हायाबूसा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्पोर्ट बाइक बनी हुई है। भारत में भी इसे काफी पसंद किया जाता है। हम यहां के प्रशंसकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर इसमें जरूरी रंगों का समावेश या फिर बदलाव करते रहते हैं।”

इस बाइक में 1340 सेंटीमीटर 3 फोर स्ट्रोक फ्यूल इंजेक्टेड लिक्विड कूल्ड डीओएचसी इंजन दिया गया है जो कि आपका बिना किसी मेहनत के अपार शक्ति प्रदान करता है। इसकी डिजाइन बेहद धमाकेदार है। अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं तो सुजुकी के किसी भी बड़े डीलरशिप को विजिट कर सकते हैं।