Skoda & VW Upcoming Cars
Skoda & VW Upcoming Cars

Skoda & VW Upcoming Cars : Skoda और Volkswagen ज़ारों शोरों से तैयारी क्र रहे हैं अगले 3 साल में अपनी नयी गाड़ियां भारत में उतरने को।  पिछले 3 सालों में दनो कंपनियों ने 1 billion euros से भी अधिक का निवेश किया है आपने आने वाली गाड़ियों के लिए। दोनों ही कंपनियां साझेदारी में काम कर रही हैं और इनकी ऐनी वाली गाड़ियां MQB A0 IN platform पर ही आधारित है और आगे भी होंगी।

Skoda & VW Upcoming Cars

Skoda & VW Upcoming Cars : Skoda इस साल सबसे पैहले Kushaq को लांच करेगी जोकि एक mid-size SUV है और ये गाड़ी Vision IN concept पर आधारित है जिसे 2020 Auto Expo में देखा गया था।

Skoda & VW Upcoming Cars
Skoda & VW Upcoming Cars

Skoda & VW Upcoming Cars : Taigun 

Volkswagen ने इस साल अपनी Taigun को लांच करा है जो Hyundai Creta, Kia Seltos, Tata Harrier, MG Hector जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी। ये गाड़ी 1.0-litre 3 -cylinder turbo petrol और 1.5-litre 4-cylinder turbo petrol engine के साथ आती है।

Volkswagen T-Roc

स्कोडा Kodiaq facelift को भी अंतराष्ट्रीय बाजार में उतर दिया है स्कोडा ने और 2022 तक इसे भारत में उतारा जा सकता है।

2021 Skoda Kodiaq Facelift
2021 Skoda Kodiaq Facelift

Volkswagen भी तयारी कर रहा है facelifted Tiguan  लॉंन्च करने के लिए।

VW अपनी मशहूर गाड़ी Polo को भी आने वाले सालों में भारतीय बाजार में उतारेगी।

 

Next Gen Polo
Next Gen Polo

Skoda & VW Upcoming Cars : Polo

Skoda और Volkswagen दोनों ही कार निर्माता कंपनियाँ अपनी अपनी गाड़ी Rapid और Vento का भी नया जनरेशन लेके आने की तयारी कर रही हैं, लेकिन इन्हे अभी नहीं आने वाले सालों में लांच करा जाएगा।

और कुछ अन्य गाड़ियां भी हैं जो आने वाले सालों लांच होने वाली हैं मगर उनकी सम्पूर्ण जानकारी की अभी पुष्टि नहीं है इस लिए उन गाड़ियों के बारे में हम लोग आपको नहीं बता रहे।

इसे भी पढ़ें :- BMW 6 Series GT