Skoda Kushaq

Skoda Kushaq का Launch 18 Mar 2021 को होने वाला है, Skoda Kushaq एक है और भारतीय मार्किट में ये गाड़ी Nexon, XUV300, Venue, etc को टक्कर देगी।

Skoda Kushaq

Skoda Kushaq

कार निर्माता Skoda, 18 Mar 2021 को अपनी फ्लैगशिप suv जो कि Compact SUV के सेगमेंट की है,उसका launch करने वाली है। इस गाड़ी से Skoda अपना दबदबा भारतीय बाजार में और बढ़ाना चाहती हैं। Sub-Compact SUV जैसी गाडियों का बाज़ार में कब्जा करना चाहती है Skoda, जिससे यह कंपनी भारतीय बाजार में अपनी जगह और मजबूत बना सके।इस गाड़ी को भारत में बनाया जाएगा ताकि लगत कम करि जा सके। इस गाड़ी में 1.5L पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया जाएगा। सेफ्टी फीचर्स में देखा जाए तो इस गाड़ी में 6 airbag,ESC,hillside control आदि हैं।

प्रोडक्शन-स्पेक स्कोडा kushaq: कैसी लगेगी?

Skoda Kushaq

Kushaq का खुलासा होना अभि बाकी है, लेकिन स्कोडा ने हमें पिछले महीने कुशाक के उत्पादन के बारे में जानकारी दी थी।इस गाड़ी को स्कोडा ने ऑटोएक्सपो में प्रदर्शनी मे लगाया था। इस गाड़ी में आपको स्कोडा का जाना पहचाना desgin देखने को मिलेगा आपने karoq, kodiaq जैसी गाडियों में देखा है।इसका वही प्रोजेक्टर हेडलैंप, लम्बी सी grill एक शानदार desgin के साथ गाड़ी जो आपको सड़क पे चल रही बाकी गाड़ियों से बिल्कुल अलग बनाती है। स्कोडा कुशाक भारतीय-विशिष्ट MQB A0 IN आर्किटेक्चर पर आधारित होगी। हालांकि, इसमें एक लंबा 2671 मिमी व्हीलबेस होगा, जो निश्चित रूप से प्रस्ताव पर interior space को और बढ़ा देता है।

इसे भी देखें :-

इसे भी पढ़ें :- Kabira KM 4000

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।