Skoda Kushaq

Skoda Kushaq : Skoda Kushaq को बॉम्बे में एक भव्य इवेंट में अनवील कर दिया गया है तो क्या फीचर्स मिलते हैं आपको इस गाड़ी में और कौन कौन सी गाड़ियां है इसके टक्कर में और किस दाम में आ सकती है ये Skoda Kushaq.

Skoda Kushaq

Skoda Kushaq में आपको 2 इंजन ऑप्शन मिलते हैं :-

  1. पैहला इंजन 1.5L का है जो की 150 PS पावर देता है और यह इंजन आपको 2 ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ मिलता है, पैहला स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स और दूसरा 7 स्पीड dsg ट्रांसमिशन मिलेगा आपको।
  2. 1L TSI इंजन जो देगा 115 PS पावर।

Skoda Kushaq को 18 March 2021 को लांच किया गया है और ये गाड़ी सीधा टक्कर देती है हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस को। तो क्या वाकई ये गाड़ी कम्पटीशन दे पायेगी इस सेगमेंट के धुंधरों को ? आइये जानते हैं इस आर्टिकल में।

Looks :-

लुक्स एक सब्जेक्टिव मैटर होता हैं हमेशा, पर फिर भी यदि इसके लुक्स को एक्सप्लेन करा जाये तो सिम्प्लिस्टिक और बेसिक लुक्स दिए गए हैं इस गाड़ी को और कहीं से भी ये गाड़ी आपको ओवर एक्सपोज्ड नहीं दिखेगी, चारों तरफ से ये गाड़ी सामान और बेसिक लगती है।

फ्रंट लुक्स की बात करें तो इसकी हेड लाइट्स काफी आक्रामक और अच्छी लगेगी , नीचे आपको सिल्वर कलर में स्किड प्लेट्स भी मिलेंगी और इसका ग्रिल भी काफी बड़ा है और जब भी आप गाड़ी को देखेंगे तो गाड़ी एक फ्रेश लुक्स के साथ दिखेगी।

Features :-

  1. पुश स्टार्ट बटन
  2. वेन्टीलेटेड सीट्स
  3. कीलेस एंट्री
  4. 10/7 इंच का टच इंफोटेनमेंट सिस्टम
  5. प्रोजेक्टर LED सेटअप
  6. सनरूफ
  7. ऑटो AC
  8. रियर AC वेंट्स

और भी कई अन्य छोटे फीचर्स है इस नई Skoda Kushaq में पर ये 8 मुख्या फीचर्स थे।

और अधिक जानने के लिए देखें पूरा वीडियो :-

इसे भी पढ़ें :- Kia EV6

इसे भी पढ़ें :- Hyundai Staria

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।