Scorpio 2021 कुछ ही महीनों में आपको महिंद्रा शरूम्स पर देखने को मिल जायेगी, इस नेक्स्ट जनरेशन Scorpio में  क्या है नया आज हम लोग आपको बतायेंगे।

Scorpio 2021

आपने Scorpio के कई स्पाई शॉर्ट्स देखे होंगे अब तक क्योंकि महिंद्रा इस गाड़ी को भारतीय सडकों पर टेस्ट कर रही है ताकि खामियां जनि जा सकें और ग्राहकों को एक अच्छी बिना कमियों वाली Scorpio मिल सके। हाल ही में Scorpio के जो स्पाई शॉर्ट्स देखे गए हैं उससे इस बात की पुष्टि होती है की Scorpio 2021 में आपको मिलेंगे ये फीचर्स निश्चित तौर से :-

Scorpio 2021
Scorpio 2021
  • सनरूफ
  • इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन
  • मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील
  • नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल
  • ड्यूल टोन ब्लैक और बीच कलर डैशबोर्ड

नई डिज़ाइन :-

Scorpio 2021

Scorpio 2021 में आपको  बॉडी डिज़ाइन देखने को मिलेगी , हलाकि जो गाड़ी आप स्पाई शॉर्ट्स में देख रहे हैं उसमे क्लेमॉलार्ज स्टीकर लगा है  जिसकी वजह से आप गाड़ी के कट्स , क्रीसेस और डिज़ाइन लैंग्वेज को सही से  नहीं देख सकते लेकिन इतना तो देख कर समझ आ ही रहा है की Scorpio 2021 का डिज़ाइन पुराणी गाड़ी से बिलकुल अलग और  नया है , पिछली जनरेशन Scorpio से ये 2021 वाली Scorpio ज़्यादा बड़ी भी है और ज़्यादा फीचर्स के साथ भी है।

इंजन :-

Scorpio 2021 में वही लैडर फ्रेम चेसिस मिलेगी जो नयी थार में आती है और इंजन क्षमता की बात करें तो इसमें XUV 500 की तरह ही 2.2L की क्षमता वाला mHawk डीजल इंजन दिया जाएगा। लेकिन खबरों की मानें तो नई Scorpio के इंजन को अच्छे आउटपुट के लिए बूस्ट मिल सकता है, जिस वजह से ये SUV पहले से ज्यादा पावरफुल होगी। इसके अलावा स्कार्पियो को एक पेट्रोल वेरिएंट भी मिल सकता है, जिसमें 2.0L का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन भी देखने को मिल सकता है।

Scorpio S9:-

इसे भी पढ़ें :- Swift 2021

इसे भी पढ़ें :- Hotel In Truck

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।