Royal Enfield Classic 350
Royal Enfield Classic 350

2021 Royal Enfield Classic 350 भारत में लॉन्च हो चुकी है, साथ ही Royal Enfield Classic 350 की प्रिंसेस का खुलासा भी कर दिया गया है। 

Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 की भारत में कीमत Rs. 1,79,782 राखी गई है और ये बेस मॉडल यही STD, साथ ही आपको इसी मॉडल में अलग अलग डिज़ाइन और कलर स्कीम भी मिलती हैं और अलग कलर्स मिलने के वजह से उन वैरिएंट्स के दाम भी थोड़े से आदिक हैं। चेन्नई स्थित बुलेट निर्माता ने Royal Enfield Classic 350 को लॉन्च कर दिया है और लोगों को इसका काफी इंतज़ार भी था।  नई 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को भारत में कुल 5 एडिशन और 11 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। क्लासिक 350 कंपनी का अभी तक का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है जिसकी बिक्री आज भी 15,000 यूनिट से अधिक है। कंपनी अब तक दुनिया भर में 30,00,000 से भी अधिक यूनिट बेच चुकी है और वर्तमान में 75 से अधिक देशों में इसे बेच रही है। 

इसे भी पढ़ें :- Exclusive: All New RE Classic 350 First ride।।कितनी कंफर्टेबल ?

Royal Enfield Classic 350

जब आप Classic 350 को सामने से देखेंगे तो इसमें आपको काफी कुछ बदला हुआ नज़र आइएगा और आपको ये जानकर अच्छा लगेगा की इसमें किये गए बदलाव देखने से आधुनिक लगते हैं। RE ने इसमें आधुनिकता को डालने की कोशिश की है और इसी लिए इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लोस्ट्रर मिलता है और ये क्लस्टर आपको फ्यूल लेवल भी बताता है साथ ही इसमें आपको मोबाइल चार्जिंग की सुविधा भी देखने को मिलेगी साथ ही इस गाड़ी में आपको अलग अलग कलर्स भी देखने को मिल जाते हैं।  अभी िस्मकी कीमतों का खुलासा तो नहीं किया गया है लेकिन जब आप इस गाड़ी को देखेंगे तो अब भी पैहली ही नज़र में इस गाड़ी के दीवाने हो जाएंगे और आपका भी मन करेगा इस बाइक को अपना बनाने का भले ही जितने की भी ये बाइक हो।  तो कुछ ऐसे लुक्स के साथ आती है ये नै Classic 350 की पैहले ही नज़र में आपको अपना दीवाना बना दे।

Royal Enfield Classic 350 Looks

Royal Enfield Classic 350

लुक्स बकी बात चल ही रही है तो आपको बारे दें की इसमें सामने वाले टायर के कवर पर आपको दइआल स्ट्रिप्स देखने को मिलेगी पेंट पर जो काफी अच्छी लगती हैं, साथ ही इसमें फ्रंट में आपको हलोगेंट लाम्पो और टर्न इंडीकेटर्स भी दिए गए हैं और बात करें इस गाड़ी की साइड लुक्स की तो ध्यान से गौर करने पर ही आपको बदलवा महसूस होंगे वर्ण लागग साइड से ये गाड़ी पीवहि Classic 350 जैसी ही दिखती है। बात करें की आखिर नाय कया है इस Classic 350 में? तो इसमें आपको नयी सीट्स मिलती हैं और जो साइड प्रोफाइल है वहां आपको थोड़े छोटे बदलवा देखने को मिलते हैं।

वैसे तो ये बाइक माइलेज के लिए नहीं बानी है क्यूंकि इसमें 350 cc का बड़ा इंजन आता है लेकिन तब भी इससे आप आसानी से 20 kmpl तक का माइलेज निकल सकते हैं। अभी इस गाड़ी के प्राइस का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन एक बात निश्चित है की लोग इसे भरपूर पसंद करेंगे जब ये लांच होगी।

 

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।