Ola Electric Scooter
Ola Electric Scooter

Ola Electric Scooter: OLA ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लॉन्च कर दिया है और लॉन्च होते ही 24 घंटे के अंदर अंदर 1,00,000 से भी ज्यादास्कूटर्स बुक हो चुके हैं। OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को जनता का बेशुमार प्यार मिल रहा है आइए जानते हैं ऐसा क्या खास है ?

Ola Electric Scooter

OLA ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बुकिंग को 15 जून को शुरू किया था और इसकी बुकिंग मात्र ₹499 में लोग करा सकते थे और जनता से भरपूर प्यार की प्राप्ति की है OLA ने इस नई स्कूटर के लिए। 24 घंटे के अंदर ही 1,00,000 से भी ज्यादा लोगों ने OLA कि नई इलेक्ट्रिक स्कूटी को बुक कर दिया है। OLA का दावा है कि यह स्कूटी इलेक्ट्रिक रिवोल्यूशन लेकर आने वाली है जिसमे आपको अधिकतम मात्रा की स्पीड मिलने वाली है और सबसे ज्यादा रेंज मिलने वाली है साथ ही इसमें बड़ी बूट स्पेस भी होने वाली है और आधुनिकता की कमी बिल्कुल भी नहीं होगी इस नई पीढ़ी की स्कूटर में। 

इसे भी पढ़ें :-  Mahindra Bolero Neo मात्र ₹8.48 लाख से शुरू !

Ola Electric Scooter

लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं इसके कुछ कारण हो सकते हैं जैसे सबसे पहला कारण हो सकता है पेट्रोल के बढ़ते दाम जहाँ पेट्रोल शतक पार कर चुके हैं कई शहरों में ₹100 प्रति लीटर से भी ऊपर हो चुका है इस वजह से जिन लोगों को रोजाना शहर में चलना होता है वह लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ काफी आकर्षित हो रहे हैं दूसरा कारण हो सकता है लोगों का OLA पर भरोसा क्योंकि भारत में सबसे पहले आधुनिक टैक्सी की  शुरुआत OLA ने की थी और लोगों को उसपर काफी भरोसा है उसी प्रकार से लोगों को लग रहा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर भी एक शानदार सफलता होने वाली है, आखरी कारण हो सकता है लोगों का जागरूक होना क्योंकि अब धीरे-धीरे लोग अपने वातावरण को लेकर काफी जागरूक भी हो रहे हैं तो ना सिर्फ इलेक्ट्रिक स्कूटर वातावरण के लिए लाभदायक है बल्कि लोगों की जेब के लिए भी लाभदायक है। इन कुछ कारणों से OLA के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगों का काफी प्यार प्राप्त हो रहा है।

Ola Electric Scooter Price?

OLA का दावा है कि इसको बहुत ही आक्रामक तरीके से मार्केट में लांच किया जाएगा, इसका मतलब है कि आप यह उम्मीद लगा सकते हैं कि शायद यह स्कूटर सस्ते दाम में मार्केट में उपलब्ध कराया जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें :- Best Mileage Scooters In India | भारत के सबसे ज़्यादा माइलेज वाले Scooters

OLA को बहुत पहले से ही इस चीज का अनुमान था कि उसकी इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत बेशुमार प्यार प्राप्त होने वाला है, इस वजह से OLA ने पहले ही से प्रोडक्शन का बंदोबस्त कर के रखा था अपनी फैक्ट्री में और OLA कि प्रोडक्शन कैपेसिटी अभी 20 लाख स्कूटर की है जो कि अगले साल तक एक करोड़ स्कूटर हो जाएगी। Ola Electric Scooterजैसा आपको हम लोग बताते हैं कि इलेक्ट्रिक स्कूटर का भविष्य अब वर्तमान बन चुका है, आप लोगों को भी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ जाना शुरू कर देना चाहिए क्योंकि ना सिर्फ यह सस्ते पड़ते हैं बल्कि यह प्रदूषण भी नहीं फैलाते हैं जिस वजह से इसको आप कह सकते हैं कि एक पंथ दो काज वाली चीज है ये क्योंकि ना सिर्फ ये स्कूटर सस्ते पड़ते हैं चलाने में बल्कि यह प्रदूषण भी नहीं करते हैं और दोनों चीजें अगर अच्छी हों तो आप कह सकते हैं कि यह एक पंथ दो काज हुआ भले ही शुरुआत में लेते समय आपको थोड़ी सी महंगी पड़ सकती है लेकिन इलेक्ट्रिक स्कूटर लंबे समय में किसी भी पेट्रोल स्कूटर से सस्ती ही पड़ती है। 

 

 

 

 

 

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।