Next Gen Classic 350
Next Gen Classic 350

Next Gen Classic 350 मोटरसाइकल के लॉन्चिंग की तारीख बेहद करीब आ गई है। इस मोटरसाइकल को कंपनी कभी लॉन्च कर सकती है। हाल ही में एक कॉमर्शियल शूट के दौरान जैसलमेर में ये मोटरसाइकल पावर ऑन व्हील के टीम को नजर आई। इस मोटरसाइकल की साफ इमेज पूरी तरह एक्सक्लूसिवली पावर ऑन व्हील के पास है। आइए आपको बताते हैं कि इस मोटरसाइकल में क्या मिलेगा खास।

 Next Gen Classic 350
Next Gen Classic 350

डिजाइन

Next Gen Classic 350 में बड़े पैमाने पर बदलाव साफ दिखाई दे रहे हैं। इसके ओवरऑल डिजाइन को कंपनी ने काफी हद तक बेहतर बनाने की कोशिश की है। सामने से लेकर रियर फेंडर तक जो कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं वो क्लासिक 350 में जान भर रहे हैं। ये मोटरसाइकल भी मिटियोर की तरह नए जे प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। इसका फायदा हुआ है कि इस नए प्लेटफॉर्म पर अब बढ़िया परफॉर्म करने वाले नए इंजन का प्रयोग किया जा सकता है।

 Next Gen Classic 350
Next Gen Classic 350

ब्रेक्स

अगर ब्रेक्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें अब इस मोटरसाइकल में नए डिस्क ब्रेक सामने वाले पहिए के राइट साइड में लगाया गया है जबकि मौजूदा क्लासिक 350 में ये बाईं ओर लगा हुआ है।

इसे भी पढ़ें :-  Mahindra Bolero Neo मात्र ₹8.48 लाख से शुरू !

कंसोल मिलेगा मिटियोर वाला

इसमें नया मीटर कंसोल नजर आएगा जो कि मिटियोर 350 से लिया गया है। ये नया कंसोल ज्यादा इंफॉर्मेंशन देगा और इसमे सेमी डिजिटल ले आऊट को फॉलो किया गया है। इस तस्वीर से साफ है कि इसमें टर्न बाई टर्न नेवीगेशन सिस्टम भी मिलेगा।

 Next Gen Classic 350
Next Gen Classic 350

इसे भी पढ़ें :- Top 5 Premium Hatchback Cars In 2021 | क्यों SUV की जगह खरीदें Premium Hatchback?

सीट ज्यादा बेहतर है
इस मोटरसाइकल की सीट पहले की तुलना में ज्यादा बेहतर व राउंड शेप वाली नजर आ रही है।

इसमें नजर आ रही लाइट ज्यादा बेहतरीन दिख रही है पहले की तुलना में और इंडीकेटर भी ताजगी का अहसास करा रहे हैं। लेकिन इसके हैंडल बार में बहुत ज्यादा परिवर्तन नजर नहीं आ रहा है।

हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो यहां देखें

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।