Ford EcoSport New Varient

क्या आप EcoSport खरीदने की सोच रहे थे ? तो रुक जाइये ये खबर आपके लिए ज़रूरी है क्योंकि अब New EcoSport SE Varient (स्पोर्ट्स एडिशन वेरिएंट) लांच होने वाला है जल्द ही और क्या है नया इस New EcoSport SE में ?

New EcoSport SE Varient

अब New EcoSport SE Varient में पीछे जो स्पेयर व्हील डिग्ग पर लगा था वो वहाँ से हटा दिया गया है और बूट के अंदर उसे जगह दे दी गयी है।

New EcoSport SE Varient

New EcoSport SE Varient और क्या है नया ?New EcoSport SE Varient

 

अब New EcoSport SE Varient में डिग्गी साइड को न खुल कर ऊपर की तरफ खुलेगी जिसकी वजह से अब EcoSport की

डिग्गी आप कम जगह में भी खोल सकते हैं जो पुरानी EcoSport में नहीं होता था। पुरानी EcoSport में डिग्गी साइड से खुलती थी और उसे खुलने के लिए ज़्यादा जगह की ज़रूरत पड़ती थी, कंजेस्टेड पार्किंग में डिग्गी खुलने में दिक्कत होती थी पर अब New EcoSport SE Varient में आप कंजेस्टेड

पार्किंग में भी डिग्गी आराम से खोल सकते हैं।

New EcoSport SE Varient Back Looks:-

New EcoSport SE Varient

 

नई लुक के साथ आती है ये EcoSport SE और ये नयी लुक्स इस गाड़ी को सिर्फ एक स्टेपनी टायर हटने की वजह और थोड़े नए कॉस्मेटिक बदलाव की वजह से मिले हैं ।

New EcoSport SE Varient में टायर पीछे से हटा दिया गया है, नंबर प्लेट के लिए जगह बीच में दे दी गयी है और New EcoSport  में एक बड़ी सी क्रोम लाइन मिलती है बीच में।

  • नयी सिल्वर स्किड प्लेटेड भी है इस EcoSport में।
  • 17 इंच के नए 7 स्पोक एलाय व्हील भी आते है इस वेरिएंट में।

    New EcoSport SE Varient

 

New EcoSport SE Varient जल्दी ही लांच होने वाली है और लांच होने से पैहले New EcoSport SE Varient के कुछ स्पाई शॉर्ट्स पकडे गए थे कुछ Ford Dealer’s के पास। तो यदि आप EcoSport लेने वाले थे तो रुक जाइए New EcoSport SE Varient के लिए।

देखें EcoSport ओनर का Review :-

New EcoSport SE Varient का डिटेल्ड आर्टिकल देखें :- Changes in Ford EcoSport New Varient

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।