Modified Tata Altroz

Modified Tata Altroz, आज हम लोग आपके लिए लेकर आए हैं Tata Altroz XE और इसके मालिक ने इस बेस मॉडल गाड़ी को क्या से क्या बना दिया आइये आपको बताते है की क्या-क्या करवाया गया है इस गाड़ी में और कितनी लागत लगी ये सब करवाने में।

Modified Tata Altroz

Tata Altroz में कई चीज़ें मॉडिफाई करी गयी हैं और हम लोग आपको बतायेंगे खास चीज़ें इस Modified Tata Altroz के बारे में।

Front Look’s:-

Modified Tata Altroz

फ्रंट से जब आप गाड़ी को देखेंगे तो गाड़ी के हेडलाइट्स में ब्लैक फिनिश दी गयी है और ORVM में भी पियानो ब्लैक फिनिश के व्रैप लगे हैं। नीचे बम्पर के पास लोअर लिप भी लगा है जिसे बॉडी क्लैडिंग भी कहा जाता है।

Side Look’s:-

Modified Tata Altroz

साइड लुक्स की बात करें तो इसमें मॉडिफाइड एलाय व्हील्स लगे हैं, Altroz के बेस मॉडल में स्टील व्हील्स आते हैं, इस गाड़ी में आफ्टरमार्केट एलाय व्हील्स लगे हैं और बॉडी क्लैडिंग भी लगी है इस गाड़ी के साइड में।

Spoiler:-

Modified Tata Altroz

बैक से जब आप गाड़ी को देखेंगे तो स्पोइलर लगा हुआ है गाड़ी में जो गाड़ी को तेज़ रफ़्तार से चलने में सहायता करता है और गाड़ी को एयरोडायनामिक भी बनाता है।

Alloys:-

Modified Tata Altroz

अलॉयज की बात करें तो ब्लू व्रैप चढ़ाया गया है अलॉयज में और अलॉयज पर क्रोम फिनिशिंग भी है, बीच के हिस्से में ब्लैक फिनिशिंग दी गयी है गाड़ी के अलॉयज में और इसमें टायर प्रोफाइल भी बदली है लेकिन उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है। गाड़ी के फेंडर से ये अलॉयज बहार को निकले हुए हैं, गाड़ी का माइलेज तो घाटता है इससे और साथ ही में इंजन पर ज़ोर भी पड़ता है थोड़ा ऐसे टायर्स लगाने की वजह से लेकिन इसके लुक्स अलग ही लगते है रोड पर और ये गाड़ी की रोड प्रेसेंस भी बढ़ाते हैं।

Interior:-

Modified Tata Altroz

इंटीरियर में इस गड़ी में एंड्राइड म्यूजिक सिस्टम और स्पीकर्स लगे है जो बेहतरीन साउंड बनाते हैं।

ऑडियो क्वालिटी सुनने के लिए और गाड़ी को बारीकी से जानने के लिए देखें पूरा वीडियो :-

ये Modified Tata Altroz का वीडियो हमे 47 NATION YouTube Channel से मिला था तो आप 47 NATION चैनल को ज़रूर देखें और उनका वीडियो हम लोगो ने इस आर्टिकल में लगा दिया है तो वीडिओ भी ज़रूर देखें। YouTube channe Link:- 47 NATION

गाड़ी में कुल लगत ₹1.20 lakh लगी है और जिहोने ये गाड़ी मॉडिफाई करी थी उनका पता भी हम आपको इस आर्टिकल में ही दे रहे हैं। (market name – pro carz , Mehrauli-Gurgaon Road near pillar no-9B, Sultanpur, New Delhi, Delhi 110030)

इसे भी पढ़ें :- New EcoSport SE Varient : क्या है अलग ?

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।