महिंद्रा की बाजार में थोड़े समय बाद बाजार में लॉन्च होने जा रही एमपीवी की हलचल तेजी के साथ बढ़ती चली जा रही है। हर कोई इस गाड़ी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक है। वहीं इसी बीच महिंद्रा की इस नई एमपीवी के इंटीरियर की तस्वीरें सामने आई हैं। इसके डैशबोर्ड को रिलीज करने के थोड़े दिन बाद ही कंपनी ने इसके पूरे इंटीरियर का दर्शन करवा दिया है। इन सीटों को देखकर कम से कम आप इतना अंदाजा जरूर लगा लेंगे की अंदर से यह किस अंदाज में नजर आएगी और इसकी व्यावहारिकता उन ग्राहकों के कितने काम ही है जो इसे खरीदने की चाहत रखते हैं।

इसके इंटीरियर पर अगर तस्वीरों में गौर करें तो इसके 7 सीट वाले वेरिएंट में दूसरे रो में कैप्टेन सीट दी गई है जबकि आठ सीटर मजैरो में सिर्फ एक फ्लैट बेंच जैसी सीट दिख रही है। सबसे पीछे वाली पंक्ति को एक्सेस करने के लिए दूसरे पंक्ति की सीट थोड़ी आगे जाकर फोल्ड होकर पीछे जाने का रास्ता दे देती है। इसकी बेंच 40:20:40 के अनुपात में स्पिलिट होती है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि तीनों पंक्ति की सीटें खुली रहने पर भी बूट में कोई गुंजाइश सामान के लिए बचेगी। इसकी दूसरी पंक्ति में आप आराम से बैठ सकते हैं क्योंकि इसके बीच सपाट फर्श आपको मिलेगा।

फीचर्स की बात करें तो उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें आपको 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम विद क्लाइमेट कंट्रोल के साथ तीनों पंक्ति में एसी वेंट मिल सकता है। दीवाली के आसपास कंपनी इसे लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है।