Mahindra Bolero Neo
Mahindra Bolero Neo

Mahindra Bolero Neo: Bolero का एक नया वर्जन Neo नाम से लांच होने वाला है जिसको आप जानेंगे Bolero Neo के नाम से और सामने की तरफ से आपको 6 स्लैड ग्रिल देखने को मिलेगी। इस गाड़ी का नाम भले ही Bolero Neo है लेकिन यह गाड़ी पूरी तरह से TUV 300 जैसी देखने में आपको लगेगी, इसमें आपको सामने की तरफ DRL देखने को मिल जाते हैं लेकिन दुखद खबर यह है कि अभी भी इसमें आपको हैलोजन हेड लैम्प्स ही मिलने वाले हैं। साइड प्रोफाइल की बात करें तो इसमें आपको नए एलाय व्हील देखने को मिल जाएंगे जो कि काफी आकर्षक हैं और पीछे की तरफ इसमें आपको टेल लैंप मिलते हैं जो कि थोड़े से नए डिजाइनके साथ दिखते हैं।

Mahindra Bolero Neo
Mahindra Bolero Neo

केबिन के अंदर की बात करें तो अंदर आपको दो एयर बैग मिल जाते हैं और गाड़ी का इंटीरियर ब्लैक थीम का है, टचस्क्रीन इसमें अभी भी पुरानी TUV 300 जैसी ही मिल सकती है लेकिन इसमें आपको नए कनेक्टिविटी फीचर्स और थोड़े अपडेट देखने को जरूर मिल सकते हैं और पावर विंडो कंट्रोल बटन आपको सेंटर कंसोल में दिए जाएंगे। डैशबोर्ड पर आपको सिल्वर फर्निशिंग देखने को मिलेगी और MID पिछली TUV 300 जैसी ही मिल सकती है। 

इसे भी पढ़ें :- Top 5 Expensive Bikes In India

Mahindra Bolero Neo Engine & Seating Options New Mahindra Bolero Neo to launch soon

2021 TUV 300 फेसलिफ्ट कैह लीजिए या Bolero Neo ये गाड़ी 7 सीटर एमयूवी होने वाली है जिसमें थर्ड रो सीट्स आमने सामने की तरफ रहेंगी, इसमें आपको 1.5 लीटर का एम हॉक टर्बो डीजल इंजन देखने को मिलेगा Bs 6 नॉर्म्स के साथ जो 100 बीएचपी की पावर और 250 न्यूटन मीटर का टॉर्च बनाएगा और इसमें आपको 5 स्पीड एमटी और मैनुअल ट्रांसमिशन भी देखने को मिलेगा। 

 

इसे भी पढ़ें :- Thar की कीमत 1 लाख तक बढ़ी !

Mahindra Bolero Neo Price 

Mahindra Bolero Neo starts arriving at the dealerships before official launchगाड़ीकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत का अनुमान लगाया जा रहा है कि 8.50 लाख रुपीस एक शोरूम रहने वाली है और यह गाड़ी 15 जुलाई 2021 को मार्केट में लांच हो सकती है। आपको बता दें कि इसमें बहुत ज्यादा आधुनिक जमाने की टेक्नोलॉजी और फीचर्स तो नहीं मिलेंगे लेकिन अपने नाम पर यह गाड़ी भरपूर तरह से खरी उतरेगी, ज्यादा फीचर्स ना देने का कारण है इस गाड़ी को सस्ता रखना और क्योंकि इसके आमतौर पर ग्राहक छोटे शहरों या गांव के इलाकों से होते हैं तो उनकी जरूरत को देखते हुए इस गाड़ी को महिंद्रा ने लॉन्च करने का सोचा है।

भले ही उसमें आपको आधुनिक फीचर और टेक्नोलॉजी देखने को नहीं मिलेगी लेकिन इसमें पावर की बिल्कुल भी कमी नहीं है और 7 सीटर ऑप्शन में यह गाड़ी काफी वैल्यू फॉर मनी विकल्प बनकर सामने आएगी। देखने वाली बात यह होगी कि कैसे यह अपने विरोधियों के सामने खड़ी होगी क्योंकि इसके सामने भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की Eartiga और उसी का एक प्रीमियम ब्रांड Nexa की XL 6 इसकी टक्कर में खड़ी हैं। साथ ही साथ सस्ती गाड़ियां जो 7 सीटर ऑप्शन देती हैं जैसे Triber, देखने वाली बात ये होगी कि कैसे Bolero Neo सस्ती गाड़ियों को मात दे पाएगी ताकि लोग उन गाड़ियों को न लेकर इस गाड़ी की तरफ बढ़े।

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।