Mahindra Bolero Neo: महिंद्रा ने अपनी नई Bolero Neo की कीमतों का खुलासा कर दिया है, Mahindra Bolero Neo की शुरुआती कीमत मात्र ₹8.48 लाख राखी गयी है N4 मॉडल की और इस नई Mahindra Bolero Neo में आपको कई फीचर्स दिए गए हैं। 

Mahindra Bolero Neo Price Revealed

Mahindra Bolero Neo

Mahindra Bolero Neo की शुरुआती कीमत ₹8.48 लख एक्स शोरूम राखी गई है और नई Mahindra Bolero Neo को उसी प्लेटफार्म पर बनाया गया है जिस प्लेटफार्म पर स्कॉर्पियो और थार आती हैं और Mahindra Bolero Neo के अंदर आपको वही एमहॉक इंजन देखने को मिल जाता है जो महिंद्रा स्कार्पियो और थार में आता है, आज भी इस नई Mahindra Bolero Neo में आपको आज भी पुरानी बोलेरो वाला एहसास ज़रूर मिलेगा।

 

इसे भी पढ़ें :- Top 5 Expensive Bikes In India

Mahindra Bolero Neo में आपको एम हॉक इंजन मिलेगा जो 100 बीएचपी की पावर बनाता है और ये 260 न्यूटन मीटर टार्क देता है, इसमें मल्टी टेर्रेन टेक्नोलॉजी दी गई है जो MTT नाम से है, महिंद्रा का यह भी दावा है कि इसकी मेंटेनेंस कॉस्ट काफी कम रहने वाली है।

Mahindra Bolero Neo के अंदर आपको स्टाइलिश न्यू डिजाइन प्रीमियम इंटीरियर देखने को मिलेगा, इसमें आपको सेफ्टी के लिए ABS और EBD भी दिया गया है और स्कॉर्पियो के प्लेटफार्म पर बनी यह गाड़ी काफी मजबूत भी है साथ ही इसमें आपको आइसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट भी देखने को मिल जाते हैं और एयरबैग भी प्रदान किए गए हैं

Bolero Neo Features

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको:-
  1. प्रीमियम फैब्रिक सीट दी गई हैं
  2. कंफर्टेबल 7 सीट्स
  3. अडजस्टेबले स्टेरिंग
  4. हाइट एडजस्ट के लिए ड्राइवर सीट
  5. आगे और पीछे आर्म्रेस्ट
  6. अट्रैक्टिव इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 
  7. फ्रंट एंड रियर विंडो
  8. 7 इंच की टच इंफोटेनमेंट सिस्टम
  9. इंफॉर्मेशन के लिए मोबाइल एप

 

Mahindra Bolero Neo

गाड़ी को काफी प्रीमियम बनाया गया है और इस के चक्कर में कहीं से भी कटौती नहीं की है। प्रीमियम होने के बावजूद भी इसमें आपको आज भी पुरानी बोलेरो का एहसास मिलेगा। यदि आप इस गाड़ी में बैठेंगे तो आपको बोलेरो का महसूस जरूर होगा भले ही यह गाड़ी देखने में टीयूवी 300 जैसी ही है लेकिन इसमें आपको कई ऐसी चीजें दी गई हैं जो आपको एक बोलेरो का एहसास भरपूर तरीके से देंगी। यह गाड़ी उन लोगों की सहायता जरूर करेगी जो छोटे शहरों से या गांव के इलाकों में रहते हैं और उनको 7 सीटर गाड़ी की जरूरत है साथ ही में इसके टॉप वैरियंट जो थोड़े महंगे होने वाले हैं वह भी मेट्रो सिटी के लोग लेना जरूर पसंद करेंगे क्योंकि कम बजट में 7 सीटर ऑप्शन आज के टाइम पर मिलना मुश्किल हो चूका है।

 

इसे भी पढ़ें :-  Top 5 Upcoming SUV जो भारत में मचाने वाली हैं तहलका !

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।