kia

Kia Seltos Panaromic Sunroof :  सेल्टोस में अब आपको मिलेगी पनारोमिस सनरूफ, इस फीचर का लोगों को बेसब्री से था इंतज़ार तो आइए जानते हैं इस बारे में पूरी बात।

Kia Seltos Panaromic Sunroof

Kia Seltos

Kia Corporation ने भारत में अपनी Kia Seltos एसयूवी के साथ एंट्री थी, किआ सेल्टोस को भारतीय बाजार में जुलाई 2019 में लॉन्च किया गया। इस एसयूवी को पहली बार कुछ नए अपडेट्स और कई नए फीचर्स के साथ पेश किया गया था जून में। लेकिन भारतीय बाजार में कॉम्पैक्ट मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में बढ़ती लड़ाई को देखते हुए अब कंपनी अपनी लोकप्रिय एसयूवी में कुछ बड़े बदलाव करने जा रही है।

Updates In New Kia Seltos

Seltos Sunroof

कोम्पक्ट suv सेगमेंट में कम्पटीशन काफी तेज़ी से बढ़ रहा है और हर एक कार निर्माता कंपनी एक दूसरे से आगे निकलना चाहती हैं।

Panaromic Sunroof Available in:-

नया पैनोरमिक सनरूफ कार के स्टैंडर्ड पावर यूनिट को रिप्लेस कर सकता है। यह फीचर्स सिर्फ हाई-ट्रिम में ही दिया जा सकता है। इस समय, पावर सनरूफ का फीचर सेल्टोस के HTX+ और GTK+ वेरिएंट में ही मिलता है। बाजार में सेल्टोस को टक्कर देने वाली ह्यूंदै क्रेटा, हेक्टर और हैरियर समेत ज्यादा एसयूवी में पैरोनमिक सनरूफ का फीचर मिलता है। आनेवाली XUV500 एसयूवी में भी पैरोनमिक सनरूफ का फीचर मिल सकता है।

Kia Seltos Customer Review:-

इसे भी पढ़ें :- Mercdes GLC 43 Coupe

इसे भी पढ़ें :- Alto Next Gen

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।