Kabira KM 4000
Kabira KM 4000

Kabira KM 4000, तो आज कल आप लोग देख रहे होंगे कैसे पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, तो इससे हम और आप जैसे आम लोगो को बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और हमारा पर्यावरण भी बहुत खराब हो रहा है। तो आज हम एक नई इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बतायेंगे आप लोगो को जो है KM 4000 जो की कबीरा मोटर्स की नई मोटरसाइकिल है। इस मोटरसाइकिल की कीमत ₹1,36,000 Ex-Showroom है।

Kabira KM 4000:-

Kabira KM 3000 vs Kabira KM 4000

आप जब इस मोटरसाइकिल को पैहली नजर में देखेंगे तो यह मोटरसाइकिल आपको कावासाकी निंजा बाइक की तरह दिखेगी। फिलहाल यह मोटरसाइकिल अभी पृ प्रोडक्शन में है, कुछ महीनों बाद यह बिक्री पर जाने के लिए तैयार हो जायेगी। तब तक इन मोटरसाइकिलों में और सुधार हो चुका होगा।

Kabira KM 4000
मैने इस गाड़ी को चलाने की शुरुआत कच्चे रास्तों से की है जिस पर यह गाड़ी बहुत अच्छी तरह से संतुलन बनाती है। जिस कारण आपको इसे चलाने में बहुत मजा आता है। जब आप इस मोटरसाइकिल को खुले रास्तों पर चलाएंगे तब आपको किसी भी तरह से नहीं लगेगा कि यह गाड़ी किसी आम मोटरसाइकिलों से कम है. आपको इस गाड़ी में पावर की कमी बिल्कुल भी नहीं खलेगी लेकिन रफ़्तार की कमी खलेगी। अभी इस मोटरसाइकिल को प्रोटोटाइप के तहत टेस्ट किया जा रहा है और इस गाड़ी का पूरा हुलिया भी बदलने की तैयारी में है कंपनी। इस गाड़ी की आप किसी भी पेट्रोल बाइक से मुकाबला कर सकते है बिना कुछ सोचे समझे।

Kabira KM 4000 Range:-

Kabira KM 4000

इस गाड़ी में 3 मोड्स दिए जाते है, इस में आपको 150km eco में, 110km city में और 90km sports mode में माइलेज देगी।
इस गाड़ी को पूरी तरह से चार्ज होने में 6 hr 30minute नॉर्मल चार्जर से चार्ज होने में लगते है और 50minute boost charger से चार्ज करने में लगता है।

Drive Impression’s:-

इस गाड़ी को चलाने में कोई दिक्कत नही होती है, इस गाड़ी को चलाना बिलकुल किसी स्कूटर को चलाने जैसा है।
इस गाड़ी में आपको एक नया instrument cluster मिल जाता है जिसमे आप लोग काफी बदलाव भी कर सकते हैं app के मध्यम से और भी काफी नए बदलाव दिखेंगे आने वाले दिनों में आप इस गाड़ी में।

Kabira KM 4000

यह गाड़ी अभी एक प्रोटोटाइप है तो मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ बता नहीं सकता मगर, मैं यह बोल सकता हूँ की आप इस गाड़ी से बिल्कुल भी निराश नहीं होंगे किसी भी पैमाने में और इस गाड़ी का डिज़ाइन भी जाना पहचाना है जिस कारण इससे भी आपको कुछ दिक्कत नहीं होगी और यह गाड़ी इलेक्ट्रिक बाइक के पैमाने के हिसाब से पूरी तरह परफॉमेंस ओरिएंटेड है और इस गाड़ी में बहुत बदलाव करे जायेंगे जिसका आपको और मुझे बेसब्री से इंतजार है, तब तक के लिए बस इत्ता ही।

इसे भी पढ़ें :- Ford Ecosport New Varient

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।