Jeep Grand Cherokee 4xe
Jeep Grand Cherokee 4xe

Jeep Grand Cherokee e4x को विश्व भर में रिवील कर दिया गया है। यह गाड़ी 2022 तक भारत लॉन्च होगी और इसका नाम होगा Jeep Grand Cherokee e4x और यह प्लग इन हाइब्रिड गाड़ी होगी जोकि एक इलेक्ट्रिक गाड़ी होने वाली है और इसको लॉन्च करने का ऐलान कंपनी ने 9 जुलाई 2021 को कंपनी की अस्सीवीं सालगिरह पर किया है। 

इसे भी पढ़ें :- Thar की कीमत 1 लाख तक बढ़ी !

Jeep Grand Cherokee 4xe

Jeep Grand Cherokee e4x चौथी गाड़ी होने वाली है प्लगइन हाइब्रिड सिस्टम वाली जीप की तरफ से Wrangler 4xe, Compass 4xe and Renegade 4xe के बाद। इसमें आपको वही इंजन और PHEV सिस्टम देखने को मिलेंगे जो Wrangler 4xe में आता हैं। 

Jeep Grand Cherokee 4xe
Jeep Grand Cherokee 4xe

5th जेनरेशन Jeep Grand Cherokee e4x में आपको नई थर्ड रो देखने को मिलेगी और इसका व्हीलबेस भी पहले से ज्यादा बड़ा होगा, इसमें आपको 6 सीटर ऑप्शन देखने को मिलेगा और Jeep Grand Cherokee e4x का खुलासा कंपनी न्यू यॉर्क के इंटरनेशनल ऑटो शो में कर सकती है। पिछले 30 साल में Grand Cherokee काफी मशहूर गाड़ी बन चुकी है और लगभग 70 लाख से ज्यादा Grand Cherokee पूरे विश्व में बिक चुकी हैं।  

 

इसे भी पढ़ें :- Top 5 Expensive Bikes In India

Jeep Grand Cherokee भारत में 2022 के अंत तक देखने को मिल सकती है जो एक CBU यूनिट होने वाली है। इसको भारत में असेंबल करा जाएगा साथ ही Jeep Grand Cherokee e4x को भी आगे चलकर भारत में लॉन्च कर सकती है.

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।