दक्षिण अफ्रीका के महान पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स एक बार फिर से अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार उनका जलवा क्रिकेट के मैदान में नहीं बल्कि गाड़ियों के साथ नजर आएगा। इसुजू ने भारत में अपने ब्रांड वी क्रॉस को प्रमोट करने के लिए जोंटी को अपना ब्रांड अंबेस्‍डर बनाया है। यह घोषणा ऐसे समय में आई है जब इसूजू भारतीय पिक.अप और यूटिलिटी व्हीकल बाजार में एक महत्वपूर्ण कंपनी के रूप में तेजी से स्थापित हो रही है। यह जुड़ाव ‘नेवर स्टॉप’ ‘कभी रुकना नहीं’ दर्शन को लेकर इसूजू के जोर और क्रिकेट की दुनिया में ‘गेम चेंजर’ होने की जोंटी की उत्कृष्टता और रणनीति जैसी बिल्कुल अनूठी खूबियों को मिलाकर एक साथ ले आता है।

  • भारत में इसुजू के ब्रांड इमेज को मजबू बनाने के लिए करेंगे प्रचार
  • लाइफ स्टाइल और एडवेंचर पिकअप वी क्रॉस का करेंगे विज्ञापन

जोंटी रोड्स के साथ इसूजू का जुड़ाव उन बातों का मूर्त रूप हैए जिसे वह पिछले 50 वर्षों से कर रहा है। इस दौरान इसूजू ने विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में निजी और व्यावसायिक दोनों सेगमेंट के लिए विश्वस्तरीय पिक.अप बनाए हैं। इसूजू के पिक.अप वैश्विक ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पूरी बारीकी से डिजाइन और आदर्श रूप में तैयार किए गए हैं। यह कई विकसित बाजारों में लगातार अपनी बहुमुखी उपयोगिता और बेजोड़ ताकत साबित कर रहा है और उन बाजारों में बदलाव लाने में अग्रणी रहा है।

इसूजू के साथ अपने जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए जोंटी रोड्स ने कहाए श्मैं भरोसेमंदए टिकाऊ और प्रदर्शन उन्मुख वाहन बनाने वाले लीजेंडरी ब्रांड से जुड़कर बहुत प्रसन्न हूं। मैं एक ऐसे देश का रहने वाला हूंए जहां रोजाना के आवागमन और सप्ताहांत की सैर के लिए निजी वाहन के रूप में पिक.अप का इस्तेमाल बहुत आम है। मैं भारत में ऑटोमोबाइल के विश्व प्रसिद्ध निर्माता द्वारा बनाए गए वी क्रॉस जैसे बहुमुखी उपयोगिता वाले वाहन का प्रचार करने को लेकर भी बराबर उत्साहित हूं। भारत एक असाधारण देश है और मुझे इस देश के साथ करीब से जुड़कर नई.नई चीजें करने और नए लोगों से मिलने.जुलने का अवसर मिला है। मैं भारत में इसूजू से अपने जुड़ाव को लेकर वाकई उत्साहित हूं और ब्रांड के साथ एक अद्भुत सफर की उम्मीद करता हूं।