Hyundai i20 Turbo
Hyundai i20 Turbo

Hyundai i20:- विराट कोहली को मिली Hyundai  की तरफ से प्रीमियम हैचबैक i20, यह गाड़ी उन्हें दी गयी उनके अप्रतिम प्रदर्शन की वजह से और वह मन ऑफ़ थे मैच भी बने थे। आइए विस्तार में जानते हैं की क्या है पूरी खबर।

Hyundai i20

Hyundai i20
Hyundai i20

Virat Kohli Man Of The Match Winner, Price:- Hyundai i20

कल भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच चल रही 5 मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज़ का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। जिसमें भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से हराया और सीरीज़ में 3-2 की बढ़त के साथ ट्रॉफी को अपना कर लिया। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सीरीज़ में 3 अर्धशतक बनाए जिसमें कल यानी फाइनल मैंच के उनके ताबड़तोड़ नाबाद 52 गेंदों पर 80 रन की पारी थी।  जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द सीरीज़’ का खिताब दिया गया। जिसमें विराट कोहली को एक ट्रॉफी के साथ एक हुंडई की तरफ से नई चमचमाती प्रीमियम हैचबैक कार Hyundai i20 Turbo भी मिली।

Compact SUV vs Hatchback

i20 Engine Details:-

कप्तान कोहली  गाड़ी रेड कलर में  टॉप मॉडल अदि है इस टर्बो वेरिएंट की। ये कार तीन इंजन ऑप्शंस के साथ आती है। जिनमें एक 1.2 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड इंजन दिया गया है, 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन और तीसरे वेरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड iMT और 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आते हैं।

Virat Kohli Audi

विराट कोहली खुद ऑडी जैसी कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर हैं और उनके गैराज की एक से बढ़कर एक जबरदस्त तेज़ तर्रार कारें शोभा बढ़ाती हैं।

इसे भी पढ़ें :- Mercdes GLC 43 Coupe

इसे भी पढ़ें :- Skoda Octavia 2021

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।