Hyundai i20 N Line
Hyundai i20 N Line

Hyundai i20 N Line: हुंडई ने अपनी i20 में N Line वेरिएंट लॉन्च कर दिया है इस N Line वैरीअंट में आपको काफी सपोर्ट अपील देखने को मिलेगी साथ ही गाड़ी एक रेसिंग परपस से बनाई गई है खासतौर पर उनके लिए जो गाड़ी के काफी शौकीन है और जिन्हे रफ़्तार से प्यार है। इस i20 के N Line वेरिएंट में आपको नॉर्मल वेरिएंट से कुछ चीजें अलग देखने को मिलेंगी जो इस गाड़ी की लुक्स को और बेहतर बनाता है साथ ही गाड़ी में परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन निकल कर आती है इस N Line वैरीअंट के अंदर तो, आइए आपको बताते हैं कि क्या बदलाव किए गए हैं इस हुंडई i20 के ऑनलाइन वेरिएंट में। 

Hyundai i20 N Line

Hyundai i20 N Lineयदि आप गाड़ी को बाहर से देखेंगे तो बाहर की तरफ से गाड़ी में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे जैसे, गाड़ी में आगे और पीछे के बंपर काफी स्पोर्टी बना दिए गए हैं और गाड़ी को एक नया ब्लू कलर भी दिया गया है, साथ ही N Line का लोगो भी दिया गया है और आगे के ब्रेक कैलीपर आपको रेड कलर के मिलेंगे जोकी गाड़ी को ओवरऑल स्पोर्टी लुक देते हैं। साथ ही इसमें अलग तरह के और काफी आकर्षक एलाय व्हील्स देखने को मिलेंगे जो गाड़ी को काफी आकर्षक तो बनाते ही हैं, साथ ही गाड़ी काफी सपोर्ट भी लगती है देखने में। 

इसे भी पढ़ें :-  Mahindra Bolero Neo मात्र ₹8.48 लाख से शुरू !

Hyundai i20 N LineHyundai i20 N Line सिर्फ देखने में ही नहीं बल्कि चलाने में भी सपोर्ट है और इसके अंदर आपको 1 लीटर का टर्बो इंजन मिलेगा जो 120 ps की पावर जनरेट करता है। इसमें आपको जो एग्जॉस्ट मिलता है उससे स्पोर्टी साउंड आएगी बाहर जब आप एक्सीलेटर पर अपना पैर रखेंगे। ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें सिक्स 6 मैनुअल और 7 स्पीड DCT देखने को मिलेगा और इसके अंदर। इसके इंटीरियर में जो स्टेरिंग व्हील दिया गया है वह भी आपको बाकी गाड़ियों से काफी अलग मिलेगा और ये भी आपको स्पोर्टी फील देता है।

इसे भी पढ़ें :-  Tata Tiago NRG हुई लांच बेहतरीन फीचर्स के साथHyundai i20 N Line

नॉर्मल i20 से इसको अलग बनाने के लिए कंपनी ने काफी कोशिश की है और काफी हद तक कारगर भी रही है, लेकिन यदि इसके अंदर एक दूसरा इंजन दिया जाता जो अभी तक किसी गाड़ी में नहीं आता है i20 के, जोकि खासतौर पर परफॉर्मेंस ओरिएंटेड होता वह काफी सराहनीय बात रहती। लेकिन जो 120 ps की पावर का इंजन आपको मिल रहा है टर्बो पैट्रोल का वह भी ठीक-ठाक है परंतु, यदि एक अलग सा परफॉर्मेंस ओरिएंटेड इंजन दिया जाता तो वह काफी सम्माननीय बात होती। हुंडई की तरफ से उठाया गया ये कदम काफी सराहनीय है की उन्हें कार के शौखीनो की चिंता तो है और यदि आपको रफ़्तार से है प्यार तो ये i 20 N Line है आपके लिए। 

 

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।