Mr Tarun Garg, Director-Sales, Marketing and Service, Hyundai Motor India Ltd and Mr Devraj Sanyal, MD & CEO of UMG, India & South Asia along with renowned artists Aastha Gill & King at launch of Hyundai Spotlight and premier of first song ‘Dhoondein Sitaare’.
Mr Tarun Garg, Director-Sales, Marketing and Service, Hyundai Motor India Ltd and Mr Devraj Sanyal, MD & CEO of UMG, India & South Asia along with renowned artists Aastha Gill & King at launch of Hyundai Spotlight and premier of first song ‘Dhoondein Sitaare’.

अगर आपके पास हुनर है तो Hyundai Spotlight के जरिए आप भी एक बड़े कलाकार के रूप में खुद को स्‍थापित कर सकते हैं। देश की पहली स्मार्ट मोबिलिटी प्रोवाइडर कंपनी हुंडई ने युनिवर्सल म्युजिक इंडिया के साथ मिलकर हुंडई ने लॉन्च किया ‘Hyundai Spotlight’। हुंडई स्पॉटलाइट देश भर में उभरते कलाकारों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच है। यह सहयोग प्रसिद्ध गायक आस्था गिल एंड किंग की विशेषता वाले पहले गीत ‘ढूंढे सितारे’ के रिलीज के लिए तैयार किया गया है। यह मंच अपने पहले वर्ष में 6 मूल गीतों को पेश करेगा, जिसमें पूरे भारत में विभिन्न क्षेत्रों और भाषाओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए प्रोग्राम किए गए कई सराउंड कंटेंट होंगे। हुंडई स्पॉटलाइट का उद्देश्य सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के साथ उभरती प्रतिभाओं की मदद करना और यूएमआई के साझेदार संबंधों और उनके प्रयासों का लाभ उठाकर अंतरराष्ट्रीय वीडियो उत्पादन गुणवत्ता और प्रचार के साथ प्रदर्शनों की सलाह देना है।

hyundai spotlight
hyundai spotlight

Hyundai Spotlight की खास बातें

  • युनिवर्सल म्युजिक इंडिया के साथ मिलकर हुंडई ने लॉन्च किया ‘Hyundai Spotlight’
  • युवा प्रतिभाओं को मिलेगा मौका
  • पहला सांग ढूंढे सितारे में आस्‍था गिल और किंग को मिला मौका
  • पहले साल में पांच अन्य गाने Hyundai Spotlight का बनेंगे हिस्सा

Hyundai Spotlight पर बोले निदेशक

हुंडई स्पॉटलाइट के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री तरुण गर्ग, निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) ने कहा, “हुंडई स्पॉटलाइट भारत में उभरती संगीत प्रतिभाओं की खोज, इनक्यूबेट और बढ़ावा देने का इरादा रखता है। हमारे ब्रांड ने ‘बियॉन्ड मोबिलिटी’ के बारे में सोचा। यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया के साथ हमारे नए सहयोग के साथ, हमें विश्वास है कि ‘हुंडई स्पॉटलाइट’ कई युवा कलाकारों को आगे आने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सक्षम बनाकर उन्हें प्रेरित करेगा।”

इसे भी पढ़ें :-  Mahindra Bolero Neo मात्र ₹8.48 लाख से शुरू !

 

Hyundai Spotlight पर युनिवर्सल म्युजिक ने कहा

हुंडई के साथ इस साझेदारी के बारे में उत्साहित, देवराज सान्याल, यूएमजी, भारत और दक्षिण एशिया के एमडी और सीईओ ने कहा, “यूनिवर्सल म्यूजिक में, प्रतिभा को खिलने देना हमारा निरंतर प्रयास है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से हैं या आप कितने स्थापित हैं, जो किसी भी कलाकार के लिए सौदा पाने के लिए अक्सर बुनियादी आवश्यकता होती है। एक कलाकार का पहला लेबल होने के नाते, यह हमारा कर्तव्य है कि हम सभी को यह विशेषाधिकार विशुद्ध रूप से योग्यता के आधार पर दें।

हमने हुंडई इंडिया में अपने दोस्तों के साथ साझेदारी में स्पॉटलाइट बनाया है, जो कुछ नया करने और वहां जाने के लिए जाने जाते हैं जहां कुछ विपणक हिम्मत करते हैं। इसलिए यह गायकों, गायक-गीतकारों, निर्माताओं या संगीतकारों के लिए एक सुरक्षित और शुद्ध जगह होगी, जहां वे आकर हमें दिखाएंगे कि वे कितने अच्छे हैं, और अगर वे वास्तव में खोजे जाने के लायक हैं, तो हम सबसे मुख्यधारा के तरीके से संभव होंगे। ”

देखें पहला गाना

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।