Hyundai Alcazar

Hyundai Alcazar- Hyundai ने हाल ही में अपनी 7-सीटर एसयूवी के नाम की घोषणा की है। Hyundai ने इस गाड़ी को अपनी 25 वीं सालगिरह की खुशी में पेश किया है, Alcazar नाम है इस गाड़ी का।

Hyundai Alcazar

Hyundai Alcazar

Engine:-

Alcazar को 115PS पावर वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन और 140PS पावर वाला 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन द्वारा सुसज्जित किया जा सकता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, डीजल यूनिट के लिए 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर और टर्बो-पेट्रोल इंजन के लिए 7-स्पीड DCT Transsmision शामिल हैं।

Hyundai Alcazar

Features:-

10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, BLUE LINK कनेक्टेड कार टेक, बोस साउंड सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, वायरलेस फोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ के साथ फीचर लिस्ट काफी हद तक क्रेटा से मिलती-जुलती है। क्रूज़ कंट्रोल और पुश-बटन स्टार्ट के साथ कीलेस एंट्री है, saftey के लिए 6 एयरबैग, ABS के साथ EBD, पार्किंग सेंसर, electronic stability control system, टायर pressure, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक और rear व्यू camera के साथ आती है Hyundai Alcazar.

6/7 Seat option:-

Hyundai Alcazar को 6 या 7 सीटों वाली कंफीग्रेशन के साथ पेश करे जाने की उम्मीद है। जबकि दूसरी रो के लिए बेंच सीट होगी। यहाँ देखने वाली यह बात होगी कि 6 सीटों वाले वर्जन में ऑप्शनल कैप्टेन सीटों के साथ आएगी की नहीं। Dual tone color में आयेगी Alcazar और कप होल्डर के साथ एक dedicated आर्मरेस्ट होगा , storage और वायरलेस मोबाइल फोन चार्जिंग भी होगी। 2 row की सीटों में भी ISOFIX माउंट dedicated होगा।

Hyundai Alcazar

6 सीटों वाली हुंडई Alcazar को मिडिल सेगमेंट में captain seats मिल सकती हैं। नई हुंडई Alcazar की सीटों की थर्ड रो में दो बड़े लोग आराम से बैठ सकते हैं, पर उनके लिए लेगरूम कम होगा। इसके अलावा, हुंडई Alcazar में थोड़ा लम्बा रियर ओवरहैंग है।Hyundai Alcaraz में आपको खिड़की के ऊपर chrome फिनिशिंग मिलेगी और ix 25 desgin मिलेगा आपको Hyundai Alcaraz में।

इसे भी पढ़ें :- Swift 2021

इसे भी पढ़ें :- Hotel In Truck

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।  

धन्यवाद।