Honda HRV
Honda HRV

Honda HRV : Honda ने Sanghai Auto 2021 में अपनी एक और नई prototype गाड़ी को दुनिया के सामने पेश किया है जो Honda की E-SUV होगी और साल 2022 तक बाजारों में आ सकती है।

Honda HRV

electric honda suv
electric honda suv

गाड़ी को Honda ने e-prototype code name दिया हुआ है। यह गाड़ी Honda की उन 10 electric गाड़ियों में पहली होगी जिन्हे अगले 5सालोमें लाया जाने वाला है।

Honda HRV Features :-

Honda HRV
Honda HRV

गाड़ी का बाहरी ढांचा honda HR-V से प्रेरित होकर बनाया गया है, यह आप गाड़ी को देखते ही बता सकते है। क्योंकि गाड़ी में आपको पतली से LED की लाइन जाते हुए दिखेगी और नए LED eye shaped headlamps, thin LED strips उपर की तरफ और गाड़ी में अपको Logo के अंदर charging port मिलेगा।पीछे की तरफ गाड़ी में अपको black cladding मिल सकती है, retractable front door handles मिलेगा और पीछे की तरफ एक strip light bar जो tail lamp को जोड़ता है।

Honda HRV
Honda HRV

गाड़ी Honda के 3rd gen Honda connect के साथ आयेगी और Honda ADAS feature के साथ भी। गाड़ी में आपको over the air updates, voice command, recognition आदि चीज भी मिलेंगी।

electric honda suv

गाड़ी में आपको AI powered system भी मिलेगा जिससे आप अपने phone को कनेक्ट कर के कोई भी कम कर सकेंगे।

इसे भी पढ़ें :- Renault Triber Discounts | Triber पर करें ₹50,000 की बचत

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।