DATSUN इंडिया ने भारत में अपनी DATSUN GO और GO+ के रीमिक्स लिमिटेड EDITION कार लॉन्च कर दी हैं। दोनों कारों की कीमत क्रमशः 4.21 लाख रुपये और 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है। GO और GO+ के रीमिक्स लिमिटेड को नया लुक भी दिया गया है। इनमें नई हुड, रूफ रैप्स, ऑल ब्लैक इंटीरियर्स और नई डुअल-टोन कलर कॉम्बिनेशन शामिल हैं। इंजन ऑप्शन पहले वाले ही मिलेंगे। डैटन GO और GO+ के रीमिक्स लिमिटेड EDITION के लिए देशभर के निसान और DATSUN डीलरों के पास बुकिंग शुरू हो गई हैं।

बनावट में किए गए इन बदलावों के अलावा, रीमिक्स लिमिटेड EDITION एक एक्सक्लूसिव ऑनिक्स ब्लैक कलर के साथ आता है जिसे ऑरेंज डेकल्स के साथ पेश किया गया है। Datsun GO और Datsun GO+ Remix स्टॉर्म वाइट और डुअल-टोन सिल्वर कलर में भी उपलब्ध हैं। फीचर की बात करें तो इन कारों में नौ नए फीचर दिए गए हैं। इनमें रिमोट कीलैस एंट्री, हैंड्स-फ्री ब्लूटूथ ऑडियो, स्टाइलिश सीट कवर, ऑल ब्लैक फ्रंट ग्रिल, स्टाइलिश ब्लैक वील कवर्स, पियानो-ब्लैक इंटीरियर्स, रियर स्पॉर्टी स्पॉइलर, स्टाइलिश क्रोम एग्ज़ॉस्ट फिनिशर और क्रोम बंपर बेज़ल शामिल हैं। दोनों मॉडल्स में फॉलो-मी-होम हेडलैंप्स, स्पीड सेंसिटिव इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, पावरफुल एयर कंडीशनिंग, फ्रंट पावर विंडोज़, ऑग्ज़िलियरी-इन और यूएसबी चार्जर पोर्ट्स और सेंट्रल लॉकिंग शामिल है।

Go और Go+ रीमिक्स लिमिटेड EDITION के लिए इंजन विकल्प पुराने वाले ही मिलेंगे। दोनों कारों में 1.2 लीटर इंजन है जिससे 67 बीएचपी की अधिकतम पावर और 104 एनएम टॉर्क बनता है। ट्रांसमिशन ड्यूटीज़ के लिए एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है।