Celerio Next Gen
Celerio Next Gen

Maruti Suzuki Celerio Next Gen : बहुत ही जल्द भारत में पेश करी जाने वाली है और भारत में Compact hatchback segment में Maruti Suzuki Celerio एक जाना पहचाना नाम है।

Celerio Next Gen

Celerio Next Gen
Celerio Next Gen

अभी कुछ समय के लिए, नई Celerio को भारतीय सड़कों पर test किया गया है। इस गाड़ी के नए मॉडल अभी के मॉडल की तुलना में अब लंबी और बोल्ड हो गई है। नई Maruti Suzuki Celerio में नए स्टाइलिंग details और नए features देखने को मिलेंगे।

Celerio Next Gen New Things:-

Celerio 2021
Celerio 2021

यह गाड़ी Maruti Suzuki के Heartect platforn पर बनेगी, जिस कारण अब की यह गाड़ी बड़ी और spacious लगेगी। कुछ छोटे मोटे बदलाव भी देखे जा सकते हैं गाड़ी के desgin में, जैसे कि नए headlamps, different grill, tail lights with LED signature tail gate आदि चीजे मिल सकती है।

Celerio Next Gen Engine:-

Celerio

इस बार गाड़ी में मारुति का BS6 1.0-litre, three-cylinder petrol engine जो कि 67bhp की power 6,000rpm और 90Nm torque 3,5 500rpmपर निकलता है। यह five-speed manual और five-speed AMT transmission के साथ आती है।

Features:-

Celerio 2021

बात करे interiors के बारे में गाड़ी के तो, इस बार इसमें आपको बदलाव देखने को मिलता है, काफी नई चीज़े आयेंगी और गाड़ी का इंटीरियर भी नई तरीके से desgin किया गया है। सेंटर console का डीजिन में अपको बहुत कुछ बदला हुआ मिलेगा एसी vents की भी desgin में बदलाव किया गया है। आपको all-black dashboard जो की mat grey के फिनिश के साथ आ सकती है। हम लोग इस में Maruti’s 7-inch SmartPlay Studio touchscreen infotainment system और नया instrument cluster भी देख सकते है, नए AC vent और कुछ छोटे मोटे और बदलाव देखे जा सकते है materials की quality में जो की interior में इस्तेमाल किए जायेंगे।

 तब तक देखें पुराणी Celerio का वीडियो रिव्यु :-

इसे भी पढ़ें :- Mercdes GLC 43 Coupe

इसे भी पढ़ें :- Alto Next Gen

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।