CarGenix
CarGenix

CarGenix : कारजेनिक्स ने नई दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया अपना मोबाइल ऐप और वेबसाईट।

CarGenix

CarGenix : कार की मरम्मत, रखरखाव एवं सर्विसिंग के लिए वन-स्टॉप ऑनलाईन मार्केटप्लेस है कारजेनिक्स और नई दिल्ली, विवान्ता बाय ताज में एक कार्यक्रम के दौरान कारजेनिक्स ने अपने मोबाइल ऐप और वेबसाईट का लॉन्च किया।

CarGenix क्या है ?

कारजेनिक्स मल्टी ब्राण्ड आउटलेट्स की भूमिका निभाएगा तथा देश भर में सर्टिफाईड वर्कशॉप्स एवं सर्विस सेंटरों के साथ साझेदारी में सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराएगा।

कारजेनिक्स सभी तरह की सेवाएं पेश करता है और कार पिकअप से लेकर मरम्मत के बाद घर तक डिलीवरी को सुनिश्चित कर उपभोक्ता को सहज, आसान एवं निर्बाध सेवाएं उपलब्ध कराता है।

CarGenix संस्थापक मोहम्मद आसिफ़ :-

इस अवसर पर कारजेनिक्स के संस्थापक मोहम्मद आसिफ़ ने कहा, ‘‘कार के लिए उसका रखरखाव बहुत महत्वपूर्ण होता है, हम उपभोक्ताओं को सभी अत्याधुनिक सेवाएं उपलब्ध कराना चाहते हैं ताकि उन्हें विभिन्न सेवाओं के लिए इधर-उधर न भटकना पड़े।’

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘कारजेनिक्स में हम आधुनिक तकनीक के माध्यम से उपभोक्ताओं को भरोसा, पारदर्शिता, विश्वसनीयता, सुविधा और मन की शांति देना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि कारजेनिक्स ऑटोमोबाइल उद्योग की सभी ज़रूरतों के लिए वन-स्टॉप मार्केटप्लेस की भूमिका निभाए।’

CarGenix और क्या करता है ?

2020 में शुरू हुआ कारजेनिक्स, 25 वर्कशॉप्स के साथ इसकी दिल्ली-एनसीआर, राजस्थान और पंजाब में सशक्त मौजूदगी है।

कंपनी ने मार्च 2022 तक देश भर में 250 से अधिक वर्कशॉप्स खोलने की योजना बनाई है। कंपनी का मुख्यालय ऑस्ट्रेलिया में है और इसने मोटुल, कोरपोरेट वारंटीज़ ऑफ इंडिया एवं एक्सए इंडिया एमएनसी के साथ साझेदारी की है। रखरखाव सेवाओं के अलावा कारजेनिक्स इंश्योरेन्स कवर सेवाएं भी उपलब्ध कराता है।

इसे भी पढ़ें :- Volkswagen T-Roc Bookings Started

इसे भी पढ़ें :- Scorpio 2021

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद