BMW 6 Series GT
BMW 6 Series GT

BMW 6 Series GT को आप एक ऐसी गाड़ी बोल सकते है जो आपको रफ्तार, रोमांच के साथ सांती, comfort का एक ऐसा तल मेल बैठा के एक तरह से अलग ही अनुभव का एहसास कराती है यह गाड़ी। आपको इस गाड़ी में ना तो कभी power या comfort इन दोनों चीजों की लाभ भी कमी नहीं होने देगी।

BMW 6 Series GT

2021 BMW 6 Series GT

BMW 6 Series GT : Design

BMW 6 Series GT
BMW 6 Series GT

गाड़ी में आगे की तरफ आपको  twin L-shaped DRL headlamp में integrated मिलेंगे जो कि आपको दिखाने में बहुत sleek नजर आयेंगे, आगे की ग्रिल इस बार आपको ज्यादा एग्रेसिव नजर आयेंगी और आपको ऐसा लगेगा की आप किसी upper variant वाली M sport गाड़ी को देख रहे हैं। आपको आगे की तरफ नए bumper chrome finish के साथ मिल जाता है। Parking sensors आदि भी चीजे आपको आगे की तरफ मिल जाते है।

BMW 6 Series GT
BMW 6 Series GT

वही आपको पीछे की तरफ trapeziodal exhaust system मिलता है, आपको नए bumpers, spoiler, parking sensors आदि चीजे भी मिल जाति है पीछे की तरफ।आपको नए 19inch के नए alloy wheels भी मिलते है M sports के desgin वाले।BMW ने इस बार sophisticated laser light system को भी लगाया है इस गाड़ी में जिससे इसका look और भी अच्छा दिखता है।

BMW 6 Series GT
BMW 6 Series GT

BMW 6 Series GT : Interior

BMW 6 Series GT
BMW 6 Series GT

आपको गाड़ी में इस बार बहुत सारे बदलाव नजर आयेंगे जैसे की आपको इस बार पूरी तरह से digital instrumentcluster और infotainment system मिलता है और साथ ही में आपको गाड़ी में 16 speaker मिलते है Harmon kardon की तरफ से और paddle shifters, panoramic sunroof, four-zone climate control, gesture control and an i Drive controller for the infotainment system, driver’s seat memory, ambient lights, drive आदि चीजे मिल जाती हैं।

2021 BMW 6 Series GT
2021 BMW 6 Series GT

वही पीछे की सीट्स पे बात करे यहां भी आपको किसी भिबतर से निराशा हाथ नही लगेगी चाहे वो किसी भी तरह की क्यों ना हो यहां पर आपको बहुत सारा स्पेस मिलता है और सीट्स काफ़ी comfort है और इनको आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते है।आपको अपने पास हर एक चीज के कंट्रोल्स मिल जाते है ।

BMW 6 Series GT : Engine

BMW 6 Series GT
BMW 6 Series GT

आपको इस गाड़ी में four-cylinder turbo-petrol engine मिल जाता है जो की आपको 258bhp और 400nm torque देता है ,8speedautomatic transmission के साथ ।इस गाड़ी में आपको 4 modes मिलते है Eco, comfort, pro और sport mode आप इन सब को अपने हिसाब से बदल या change कर सकते है और अपने हिसाब से गाड़ी को चला सकते है बिना किसी परेशानी के।

इसे भी पढ़ें :- Skoda Octavia 2021