All New Thar
All New Thar

All New Thar को महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पेट्रोल में भी लॉन्च किया है। इसमें लगा है कंपनी का नया नवेला एम स्टालियन पेट्रोल इंजन जो कि देता है 150 पीएस की शक्ति व 300 एनएम का टॉर्क। इस गाड़ी से महिलाओं की चाहत पूरी हो गई है। इस बात का पता तब चला जब हमने अपने यूट्यूब चैनल के लिए एक वीडियो किया और निधि एन अरोरा नाम की एक महिला ने बताया कि किस तरह से उनके एसयूवी चलाने के सपने को थार ने पूरा किया। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरी कहानी और क्या नई थार पेट्रोल को खरीदकर निधि एन अरोरा खुश हैं या नहीं?

All New Thar

All New Thar की महिला ग्राहक

All New thar की मालकिन निधि अपने साक्षात्कार में कहती हैं कि वो बीते 22 सालों से ड्राइव कर रही हैं और इस दौरान उन्होंने मारुति 800 से लेकर ऑडी ए6 तक ड्राइव किया। लेकिन एसयूवी का सपना उनका इसलिए पूरा नहीं हो पा रहा था क्योंकि वो चाहती थीं एक ऐसी एसयूवी जो पेट्रोल में हो। पेट्रोल इंजन ज्यादा शांत होते हैं इसलिए वुमेन ड्राइवर्स को ये ज्यादा पसंद आती है। निधि बताती हैं कि जब उन्हें एडवरटीजमेंट से ये पता चला कि थार पेट्रोल में आ रही है तो उन्होंने मन बना लिया कि वो यही गाड़ी खरीदेंगी। उनके पति एमके अरोरा ने उनकी इस पसंद को अनदेखा नहीं होने दिया और खरिदवा दी थार पेट्रोल हार्ड टॉप।

All New Thar

All New Thar का कितना पड़ा इंतजार

इस गाड़ी को बुक करवाने के बाद लगभग 4 महीने का इंतजार करना पड़ा तब जाकर ये मिली। लेकिन इस गाड़ी से निधि इतनी खुश हैं जिसका कोई जवाब नहीं। वो कहती हैं कि इस गाड़ी का लुक और फील काफी दबंग है जिससे मैं खुद को दबंग महसूस कर रही हूं।

इसे भी पढ़ेंः मोडीफाइड मैग्नाइट बनी लोगों के आकर्षण का केंद्र

All New Thar में ये चीजें नहीं आईं पसंद

महिंद्रा थार पेट्रोल में निधि को जो चीजें पसंद नहीं आईं वो थीं इसमें आर्मरेस्ट का न होना, रिवर्स पार्किंग कैमरा और बूट स्पेस न के बराबर होना। साथ ही वो ये भी कहती हैं कि इस गाड़ी की रियर सीट को और आरामदायक बनाया जा सकता था। साथ ही इसकी टंकी खोलने के लिए जो बाहर निकलना पड़ता है ये अच्छा नहीं लगता। लेकिन इसके बावजूद वो अपनी इस कार से बेहद खुश नजर आईं।

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

देखें निधि का पूरा वीडियो