दुपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी सुजूकी मोटर कॉर्पोरेशन, जापान की अनुषंगी इकाई सुजूकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएमआईपीएल) ने कम्बाइंड ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) से लैस नये एक्सेस 125 की पेशकश की है।एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन में सीबीएस अपग्रेड के साथ नया कलर ऑप्शन भी दिया गया है। बेज कलर्ड लेदरेट सीट के साथ मैटेलिक सोनिक सिल्वर कलर इस पोर्टफोलियो की खूबसूरती को प्रदर्शित करता है।

इसके बारे में एसएमआईपीएल में सेल्स एवं मार्केटिंग के ईवीपी सजीव राजशेखरन ने कहा, “एक्सेस 125 अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले स्कूटरों में से एक है बल्कि यह इंडस्ट्री में भी पायनियर है। यह पावर, इकोनॉमी और प्रीमियम अपील का शानदार संयोजन प्रदान करता है।नए सीबीएस अपडेट आने से एक्सेस 125 का वैल्यू प्रोपोज़िशन और बढ़ गया है सुजूकी अपने उत्पादों में लगातार सुधार करने और उनमें नयापन लाने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद मिलें। हमें विश्वास है कि इन नये सुधारों के साथ, हम सुजूकी परिवार में अधिक से अधिक ग्राहकों को शामिल करने में कामयाब होंगे।”

एक्सेस 125 में अत्याधुनिक एसईपी तकनीक है, जो ईंधन की बचत करती है और पावर एवं परफॉर्मेंस से किसी प्रकार का समझौता नहीं करती है। नये एक्सेस 125 का सीबीएस बायें ब्रेक लीवर से दोनों बे्रक्स को चलाता है, जिससे आगे और पीछे के ब्रेक्स के बीच अच्छा संतुलन बना रहता है। कम्बाइंड ब्रेक कुछ स्थितियों में ब्रेकिंग डिस्टैंस को कम करता है। सुजूकी एक्सेस 125 सीबीएस एक आरामदायक राइड की गारंटी देता है। इसकी सीट लंबी एवं आरामदेह, फ्लोरबोर्ड बड़ा, अधिक अंडर सीट स्टोरेज, सुविधाजनक फ्रंट पॉकेट, वैकल्पिक डीसी साॅकेट और ड्यूअल यूटिलिटी हुक्स हैं। अतिरिक्त सुरक्षा के लिये इसमें स्टील फ्रंट फेंडर और लेग शील्ड भी दिये गये हैं। इसका फ्रेम लेआउट काफी कठोर है जिससे यह शानदार स्टैबिलिटी और मोड़ पर बेहतरीन प्रदर्शन देती है।

नये मैटेलिक सोनिक सिल्वर स्पेशल एडिशन में स्पोर्टी इमेज के लिए काले रंग के विशेष अलाॅय-व्हील्स और ग्रैब रेल दिये गये हैं। साथ ही इसमें विशेष गोलाकार क्रोम मिरर्स इसे दूसरे स्कूटरों से बिल्कुल जुदा बनाते हैं। स्पेशल एडिशन लोगो का प्रतीक एक्सेस 125 को एक अनूठी पहचान देता है।

एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन मैटेलिक सोनिक सिल्वर के अलावा मौजूदा रंगों जैसे मैटेलिक मैट ब्लेक और पर्ल मिराज व्हाइट में भी उपलब्ध है। एक्सेस 125 सीबीएस सभी मौजूदा 6 प्रीमियम रंगों – पर्ल सुजूकी डीप ब्लू, कैंडी सोनोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, मैटेलिक फाइब्रोइन ग्रे, मैटेलिक सोनिक सिल्वर और पर्ल मिराज व्हाइट में उपलब्ध होगा। नये एक्सेस 125 सीबीएस की शुरूआती कीमत 58,980 रूपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) और स्पेशल एडिशन की कीमत 60,580 रूपये (एक्स-शोरूम नई दिल्ली) है।