Tata Motors की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट
Tata Motors की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट

Tata Motors ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर बंपर ऑफर दे रहा है। इस फेस्टिव सीजन में Tata Nexon EV की कीमत में 3 लाख रुपये तक कम किया गया है। इसी तरह से Tata Tiago EV और Tata Punch EV की कीमतों में कटौती की गई है। Tata Motors की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर यह डिस्काउंट अक्टूबर तक रहने वाला है।

फेस्टिव सीजन 2024 को लेकर करीब सभी कार निर्माता कंपनियों ने अपनी गाड़ियों के लिए डिस्काउंट ऑफर जारी कर दिया है।Tata अपनी पेट्रोल-डीजल की गाड़ियों के लिए डिस्काउंट ऑफर पहले ही जारी कर चुकी है। अब कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए डिस्काउंट ऑफर जारी किया है, जो Tata Tiago EV, Tata Punch EV और Tata Nexon EV है। आइए जानते हैं कि इन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें – MG Windsor EV बिजनेस क्लास इंटीरियर… 331 Km रेंज और लाइफ टाइम वारंटी !

इस फेस्टिव सीजन में डिस्काउंट ऑफर के साथ ही कंपनी टाटा पावर पॉइंट पर 6 महीने की मुफ्त चार्जिंग भी दे रहा है। यह ऑफर 2024 के अंत तक के लिए वैलिड है।

Tata Motors Tiago EV

Tata Tiago ev
Tata Tiago ev

Tata Tiago EV चार वेरिएंट में आती है, जो XE, XT, XZ Plus और XZ Plus Tech Lux है। Tata Motors की इस इलेक्ट्रिक व्हीकल की कीमत उतनी है, इसके अलग-अलग वेरिएंट पर 40,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। Tata Tiago EV की एक्स-शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये से 11.89 लाख रुपये के बीच है।

Tata Motors Punch EV

tata punch ev
tata punch ev

Tata Punch EV पांच वेरिएंट में आती है, जो स्मार्ट, स्मार्ट प्लस, एडवेंचर, एम्पावर्ड और एम्पावर्ड प्लस है। Tata Punch EV के बेस स्मार्ट वेरिएंट की कीमत 1 लाख रुपये तक कम हो गई है। इसके अन्य वेरिएंट की कीमतों में 1.20 लाख रुपये तक की कमी की गई है। Tata Punch EV की एक्स-शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये से 15.49 लाख रुपये के बीच है।

इसे भी पढ़ें – Hyundai Alcazar Facelift का जबरदस्त फीचर ! फोन से खुलेंगे दरवाज़े

Tata Motors Nexon EV

Tata Nexon ev
Tata Nexon ev

Tata Nexon EV एक सब कॉम्पैक्ट ऑल-इलेक्ट्रिक SUV है, जो 10 वेरिएंट में आती है। Tata Nexon EV के बेस स्मार्ट वेरिएंट की कीमतों पर 2 लाख रुपये की कटौती की गई है। इसके अन्य वेरिएंट को 3 लाख रुपये तक सस्ता किया गया है। Tata Nexon EV 14.49 लाख रुपये से लेकर 19.49 लाख रुपये तक एक्स-शोरूम कीमत पर आती है।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here