Maruti Suzuki दे रही है बचत का मौका, Ignis, Ciaz और Jimny पर मिल रहा 3 लाख तक का डिस्‍काउंट !
Maruti Suzuki दे रही है बचत का मौका, Ignis, Ciaz और Jimny पर मिल रहा 3 लाख तक का डिस्‍काउंट !

Maruti Suzuki की ओर से प्रीमियम डीलरशिप Nexa पर ऑफर की जाने वाली कारों और SUV पर सितम्ब 2024 में लाखों रुपये की बचत का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से Ignis से लेकर Ciaz तक हजारों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

भारत की प्रमुख वाहन निर्माता Maruti Suzuki अपनी Nexa डीलरशिप के जरिए कई प्रीमियम कारों और SUV’s को ऑफर करती है। इस महीने Maruti की किस प्रीमियम गाड़ी को खरीदने पर कितना Discount Offer दिया जा रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं। तो चलिए जानते है।

इसे भी पढ़ें – Mercedes Benz EQS 680 Maybach इलेक्ट्रिक हुई लांच, कीमत 2.25 करोड़ रुपये !

Maruti Suzuki Jimny

maruti Jimny
maruti Jimny

Maruti की ऑफ रोडिंग SUV Jimny को अगर आप सितम्बर 2024 में खरीदते हैं तो इस पर करीब 2.50 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। कंपनी की ओर से इस गाड़ी पर सबसे ज्‍यादा ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर SUV के टॉप वेरिएंट Alpha पर दिया जा रहा है। वहीं Zeta वेरिएंट पर कंपनी 1.95 लाख रुपये तक के ऑफर दे रही है।

suzuki Grand Vitara
suzuki Grand Vitara

Grand vitara

Maruti की ओर से Grand Vitara की भी Nexa डीलरशिप के जरिए बिक्री की जाती है। कंपनी इस SUV पर भी सितम्बर 2024 में 1.28 लाख रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दे रही है। यह ऑफर इसके स्‍ट्रॉन्‍ग हाइब्रिड वर्जन पर दिया जा रहा है। इसके अलावा SUV के माइल्‍ड हाइब्रिड पर 73 हजार रुपये और CNG वेरिएंट पर 33 हजार रुपये तक के ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

baleno
baleno

Maruti Suzuki Baleno

Maruti की प्रीमियम हैचबैक को इस महीने खरीदना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इस गाड़ी पर सितम्ब 2024 में 52 हजार रुपये तक के ऑफर्स मिल रहे हैं। यह डिस्‍काउंट Baleno के ऑटोमैटिक वर्जन पर मिल रहा है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली Baleno पर 47,100 रुपये और सीएनजी पर 37,100 रुपये बचाए जा सकते हैं।

Maruti XL6

suzuki XL6
suzuki XL6

Maruti Suzuki की प्रीमियम MPV XL6 के पेट्रोल वेरिएंट पर इस महीने 35 हजार रुपये और CNG पर 25 हजार रुपये तक बचाने का मौका मिल रहा है।

Maruti Suzuki Ciaz

Maruti की ओर से मिड-साइज सेडान कार के तौर पर Ciaz को ऑफर किया जाता है। सितम्बर 2024 में इस गाड़ी पर कंपनी 45 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। जिसमें 20 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट और 25 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस शामिल है।

इसे भी पढ़ें – Hyundai Aura Hy-CNG का E वेरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत 7.48 लाख ! मिलेगा 28 से ज्यादा का माइलेज !

Maruti Suzuki Ignis

suzuki ignis
suzuki ignis

Nexa डीलरशिप पर Ignis को सबसे सस्‍ती गाड़ी के तौर पर ऑफर किया जाता है। इस महीने इस गाड़ी को खरीदने पर 53,100 रुपये बचाए जा सकते हैं। यह ऑफर इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली Ignis के सिग्‍मा पर भी 53,100 रुपये, डेल्‍टा, जेटा और एल्‍फा के मैनुअल वेरिएंट्स पर 48,100 रुपये के ऑफर्स मिल रहे हैं।

शोरूम से लें जानकारी

Maruti के शोरूम और वेरिएंट के साथ ही अलग अलग शहरों में अलग अलग स्थिति के कारण SUV पर डिस्‍काउंट ऑफर में बदलाव हो सकते हैं। अगर कोई व्‍यक्ति SUV या अन्‍य सेगमेंट की कार खरीदने की तैयारी कर रहा है तो नजदीकी शोरूम पर जाकर सही जानकारी ली जा सकती है।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here