Kia Motors ने Sonet, Seltos और Carens के Gravity वेरिएंट को किया लॉन्‍च !
Kia Motors ने Sonet, Seltos और Carens के Gravity वेरिएंट को किया लॉन्‍च !

Kia Motors की ओर से दो SUV’s और एक MPV को भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। कंपनी की तीनों गाड़ियों को Gravity वेरिएंट के साथ लॉन्‍च किया गया है। नए Gravity वेरिएंट में किस तरह के फीचर्स को दिया जा रहा है। इनको किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते है।

भारतीय बाजार में Kia Motors की ओर से अपनी गाड़ियों को Gravity ट्रिम के साथ लॉन्‍च कर दिया गया है। इसमें किस तरह के फीचर्स को ऑफर किया गया है। किस कीमत पर इस वेरिएंट की गाड़ियों को खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं। तो चलिए जानते है इस वेरिएंट के फीचर्स के बारे में।

लॉन्‍च हुआ Gravity वेरिएंट

Kia Motors की ओर से Sonet, Carens और Seltos को Gravity वेरिएंट के साथ लॉन्‍च कर दिया गया है। नए वेरिएंट में ज्‍यादा बेहतर फीचर्स को ऑफर किया गया है और इनकी कीमतों को भी बढ़ाया गया है।

इसे भी पढ़ें – JSW MG Windsor EV के डिजाइन से लेकर फीचर्स तक की मिली जानकारी ! 11 सितम्बर को होगी लांच !

Kia Sonet Gravity वेरिएंट

Kia Sonet Gravity
Kia Sonet Gravity

Kia Motors Sonet के नए वेरिएंट में मिले ये फीचर्स – Gravity वेरिएंट में कंपनी की ओर से Sonet में वाइट ब्रेक कैलिपर्स, इंडिगो पैरा सीट्स के साथ नेवी कलर की स्टिचिंग, TGS लैदर नॉब, स्‍पायलर, 16-इंच अलॉय व्‍हील्‍स, वायरलैस फोन चार्जर, डैश कैम, फ्रंट डोर आर्म रेस्‍ट, 60:40 स्प्लिट सीट्स, रियर एडजस्‍टेबल हेडरेस्‍ट, रियर सेंटर आर्मरेस्‍ट के साथ कप होल्‍डर, ग्रेविटी एम्‍बलम को दिया गया है। सोनेट में 5-स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ G-सीरीज का 1.2 और D-सीरीज का 1.5 लीटर इंजन का विकल्‍प दिया गया है। इसी के साथ ही 6-स्पीड iMT के साथ G1.0T इंजन मिलता है।

Kia Carens Gravity वेरिएंट

Kia Carens Gravity
Kia Carens Gravity

Carens के नए वेरिएंट में मिले ये फीचर्स – ग्रेविटी ट्रिम में Carnes को डैशकैम, सनरूफ, डी-कट लैदर स्‍टेयरिंग व्‍हील, लैदरेट डोर ट्रिम और आर्मरेस्‍ट, LED मैप और रूम लैंप, ग्रेविटी एम्‍बलम को दिया गया है। Carens में 6-स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ Gamma 1.5 MPI और U2 1.5 VGT इंजन का विकल्‍प दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 6-iMT ट्रांसमिशन के साथ Kappa 1.5 T-GDI इंजन मिलेगा।

Kia Seltos Gravity वेरिएंट

Kia Seltos Gravity
Kia Seltos Gravity

Seltos के नए ट्रिम में ये फीचर्स मिले – Seltos के Gravity वेरिएंट में डैशकैम, 10.25-इंच डिजिटल LED क्‍लस्‍टर, वेंटिलेटिड सीट्स, बोस स्‍पीकर सिस्‍टम, इले‍क्‍ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ऑटो होल्‍ड, 17-इंच अलॉय व्‍हील्‍स, ग्‍लॉसी ब्‍लैक स्‍पॉयलर, बॉडी कलर्ड डोर हैंडल, ग्रेविटी एम्‍बलम दिया गया है। सेल्‍टॉस में 6-स्‍पीड मैनुअल और iVT ट्रांसमिशन के साथ Smartstream G1.5 Petrol और D1.5 CRDi VGT इंजन का विकल्‍प दिया गया है ।

इसे भी पढ़ें – Kia Carnival के लिए डीलरशिप लेवल पर शुरू हुई बुकिंग, 3 अक्‍टूबर को होगी लांच !

Kia Motors के Gravity वेरिएंट की कीमत

Gravity वेरिएंट के साथ Sonet की एक्‍स-शोरूम कीमत 10.50 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और इसके टॉप वेरिएंट को 12 लाख रुपये की एक्‍स-शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। Carens के Gravity Trim की एक्‍स शोरूम कीमत 12.10 लाख रुपये से लेकर 14 लाख रुपये के बीच है और Seltos के Gravity Trim को 16.63 लाख रुपये की एक्‍स-शोरूम कीमत से लेकर 18.21 लाख रुपये के बीच खरीदा जा सकता है।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here